होम / Bhojpuri Cinema खेसारी की गोद में बैठकर बोली काजल- 'प्यार किया तो निभाना'

Bhojpuri Cinema खेसारी की गोद में बैठकर बोली काजल- 'प्यार किया तो निभाना'

Mukta • LAST UPDATED : October 1, 2021, 8:27 am IST
इंडिया न्यूज, पटना :
Bhojpuri Cinema की फेवरेट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। करीब 6 महीने पहले इनके बीच जो विवाद हुआ था, उसे देखकर नहीं लग रहा था कि अब ये जोड़ी पर्दे पर साथ में दिखेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना खेसारी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनकी गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘प्यार किया तो निभाना’।
काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ अपना जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ के शूटिंग सेट है, जो कि अब वायरल हो रहा है। वीडियो में वो साड़ी में नजर आ रही हैं। पहले खड़ी दिख रही हैं उसके बाद वो उनकी गोद में बैठ जाती हैं। इस दौरान इनके बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
काजल ने खेसारी के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘हमारी नई फिल्म, ‘प्यार किया तो निभाना’ दुर्गा पूजा पर आ रही है। आप इसे अपना प्यार और सपोर्ट करें। प्यार किया तो निभाना की पूरी टीम को अपना आशीर्वाद दें। इस मूवी को रजनीश, प्रशांत निशांत और अभय सिन्हा द्वारा डायरेक्ट और लिखा गया है। काजल और खेसारी के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

6 महीने पहले छिड़ी थी दोनों के बीच जुबानी जंग (Bhojpuri Cinema)

बता दें कि 6 महीने पहले खेसारी और काजल राघवानी के बीच जुबानी जंग छिड़ी थी. इस जंग की शुरूआत वहां से हुई थी जब एक्टर ने स्टेज शो में आकर कहा था कि अब शायद वो और काजल एक साथ ना दिखाई दें। उन्होंने मुझे धोखा दिया है। इस पर एक्ट्रेस ने भी खुलकर अपनी बात रखी थी और कहा था कि क्या वो अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर मुझसे शादी करेंगे? दोनों ने बयानों में एक-दूसरे पर काफी हमलावर दिखे थे। हालांकि, बाद में खेसारी ने एक्ट्रेस से माफी मांगी थी और काजल ने कहा था कि मेरा स्टारडम उनकी वजह से नहीं है। मेरी मेहनत की वजह से है।
Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT