होम / Bhojpuri New Holi Song : राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग 'ले लो पुड़िया' रिलीज

Bhojpuri New Holi Song : राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग 'ले लो पुड़िया' रिलीज

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 10, 2022, 11:18 am IST

Bhojpuri New Holi Song

Bhojpuri New Holi Song : भोजपुरी एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा की शादी के बाद उनका पहला होली सॉन्ग (Rakesh Mishra Holi Song) ‘लेलs रंग एक पुड़िया’ रिलीज हो गया है। इस गाने में उनके साथ डायरेक्टर और एक्टर रवि पंडित एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। ये पवन सिंह के गाने ले लो पुदीना की तर्ज पर दोबारा राकेश मिश्रा की आवाज में ले लो पुड़िया रिलीज किया गया है। इस गाने में राकेश मिश्रा रंग की पुड़िया बेचने निकल पड़े हैं इनका ये वीडियो काफी मजाकिया है।

Read More: Bhojpuri Actress Story : आखिर क्यों? मां से नाराज होकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं पूनम दुबे

राकेश ने रवि की कर दी पिटाई 

भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘लेलs रंग एक पुड़िया’ (Lela Rang Ek Pudiya) गाने को वेव म्यूजिक के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। वीडियो में रवि राकेश से कह रहा हैं कि होली आ रही है। इस मौके पर रंगों की पुड़िया बेचकर खूब पैसे कमाते हैं। इस पर राकेश कहते हैं कि देख लो पहले क्या हुआ था याद है ना। इसके जवाब में रवि उन्हें कहते है कि इस बार ऐसा नहीं होगा, इसके बाद तो दोनों ठेले पर रंग रखकर बेचने के लिए निकल पड़ते हैं और फिर दोनों की मस्ती शुरू हो जाती है। वहीं वीडियो में यह भी देखने को मिल रहा है कि जब कोई इनके रंग को नहीं खरीदता है तो वे रवि पंडित की पिटाई शुरू कर देते हैं। कुल मिलाकर यह काफी फनी वीडियो सॉन्ग है। (Bhojpuri New Holi Song)

गाने की सहयोगी टीम Bhojpuri New Holi Song 

भोजपुरी सॉन्ग ‘लेलs रंग एक पुड़िया’ के निर्माण की बात करें। तो इसे राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नेहा राज ने अपने बेहतरीन सुरों से सजाया है जबकि लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखा हैं और म्यूजिक डायरेक्शन छोटू रावत का है। वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। वहीं गाने की कोरियोग्राफी रितिक आरा ने किया है। इस गाने में सबकी चहेती टिक टॉक और रील स्टार शिल्पी राघवानी भी मौजूद हैं, जो राकेश मिश्रा के प्यार में सराबोर नजर आ रही हैं।

Bhojpuri New Holi Song

Read More: South Web Series : साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो ये वेब सीरीज करेगी खूब मनोरंजन

Read More: Bhojpuri Song Dream Mein Entry : वैलेंटाइन्स वीक में खेसारी और अक्षरा की धमाकेदार शुरूआत

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT