होम / 'Bhuchal' Song Deleted by Youtube India जोगिन्दर का गाना 'भूचाल' हुआ यूट्यूब से डिलीट

'Bhuchal' Song Deleted by Youtube India जोगिन्दर का गाना 'भूचाल' हुआ यूट्यूब से डिलीट

India News Editor • LAST UPDATED : December 8, 2021, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted जोगिन्दर यादव उर्फ़ थारा भाई जोगिन्दर जो पिछले कुछ समय से अपनी वीडियोस के जरिये प्रसिद्धि पाने मे पूरी तरह सफल रहे है। उनके यूनिक वीडियोस बनाने के स्टाइल से वह प्रसद्धि प्राप्त कर रहे है हरयाणा के हिसार मे रहने वाले जोगिन्दर पिछले काफी समय से अपनी वीडियोस बना रहे थे। ये सुर्ख़ियों का विषय तब बने जब यूटयूब इंडिया के कई रोस्ट क्रिएटर्स टिकटोक और इंस्टाग्राम रील्स पर वीडियो बना रहे थे।

यूट्यूब क्रिएटर्स (‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted)

Triggered Insaan उर्फ़ निश्चय मल्हान , Thugesh उर्फ़ महेश केशवाला ,Dhiru monchik और देविका गुप्ता और भी कई सारे यूट्यूब क्रिएटर्स ने जोगिन्दर पर वीडियो बनाई और उसके अनूठे वीडियो और उनके स्टाइल का मजाक किया इससे क्रिएटर्स को व्यूज तो मिले पर जोगिन्दर को इसपर गुस्सा आया तब उन्होंने अपना पहला गाना निकाला जिसका नाम था कहा जाता है की Dhiru monchik के जोगिन्दर पर गाना निकलने के बाद जोगिन्दर ने अपना गाना निकाला था। जिसका नाम ‘ Bawander ‘ था।

ये गाना 20 nov 2021 को जोगिन्दर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था और अब कहा जा रहा है की उनका नया गाना ‘ Bhuchal ‘ जो की 7 Dec 2021 को आया था बताया जा रहा है की ये गाना यूट्यूब इंडिया ने डिलीट कर दिया है। (‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted)

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

इस गाने के डिलीट के पीछे कोई ख़ास वजह नहीं बताई जा रही है। क्योकि यूट्यूब इंडिया ने इसे हटाया है तो यह बात सुर्खिया बटोर रहा है अब देखना ये होगा की क्या जोगिन्दर इसपर कोई प्रतिक्रिया देते है। यह फिर यूट्यूब क्रिएटर्स इसपर कुछ बोलते है। यह उनका पहला गाना है जो अपलोड के कुछ समय बाद ही यूट्यूब से हटा दिया गया। (‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted)

दीपक कलाल (‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted)

इससे पहले भी जोगिन्दर के साथ दीपक कलाल के इंस्टग्राम लाइव पर हुई बातचीत ने भी सुर्खिया बटोरी थी जिसमे हमेशा की तरह दीपक ने अपने स्टाइल मे जोगिन्दर की वीडियोस का मजाक उड़ाया। उनका ये लाइव कई चरणों मे हुआ था जो यूट्यूब पर आसानी से मिल सकता है।

‘Bhuchal’ Song by Thara Bhai Joginder Deleted

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT