होम / Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash के बीच दरार पैदा करने के लिए फैंस ने राखी सावंत को दोषी ठहराया

Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash के बीच दरार पैदा करने के लिए फैंस ने राखी सावंत को दोषी ठहराया

Sachin • LAST UPDATED : December 23, 2021, 2:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash बिग बॉस 15 के नए एपिसोड ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है क्योंकि प्रतियोगी फिनाले में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए होड़ कर रहे हैं। इससे पहले, राखी सावंत फिनाले का टिकट जीतने वाली पहली हाउसमेट बनीं और अब अन्य प्रतियोगी इसके लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। नए एपिसोड में, शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा जैसे कुछ घरवालों ने ड्रामा क्वीन को उसके अनुचित ‘संचालन’ के लिए दोषी ठहराया। यहां तक ​​​​कि कुछ नेटिज़न्स भी ऐसा ही सोचते हैं और उनके खेल की आलोचना करते हैं।

डांसर/अभिनेत्री ने अपने पति रितेश के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश किया। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुए झगडे ने उनके प्रशंसकों को राखी सावंत से नाराज कर दिया क्योंकि उन्होंने दावा किया कि उनके अनुचित ‘संचालन’ के कारण उनका प्रिय तेजरान टूटने के कगार पर है। (Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash)

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मैं कभी माफ नहीं करूंगा।जो राखी और रश्मि ने जो दोनों के बिच आग लगाई है खासकर राखी ने ,”

Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash

जबकि एक अन्य ने लिखा, “मेरे हिसाब से सबसे अनुचित संचालन उसे एक वीआईपी के रूप में अनुचित खेलते हुए हटा दिया जाना चाहिए। बिग बॉस को लाइव वोटिंग करनी चाहिए और देखना चाहिए कि पांच लोकप्रिय प्रतियोगी कौन हैं और उन्हें फिनाले में ले जाएं। उमर के चरित्र को बार-बार बदनाम करने के खिलाफ उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है,”

एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, “करण और तेजा के बीच हुई लड़ाइ में एक दसरे को दोष करने से पहले ये सोच की लड़ी हुई किसके करण ? राखी सावंत ?देवो ? क्यों करना ने कभी नहीं कहा की मैं नहीं चाहता तेजा जीते वो चाहता था मेला हो।”

Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash

READ MORE : KRK Review 83 Movie केआरके ने फिल्म को बताया बोरिंग, पंकज त्रिपाठी को फिल्म मे ‘पनवाड़ी’ कहा

READ MORE :Urfi Javed’s Big Statement: “मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती, वे महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं…”

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT