होम / Bigg Boss 15 जानिए इस बार सोच से भी परे होगा हाउस

Bigg Boss 15 जानिए इस बार सोच से भी परे होगा हाउस

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई
Bigg Boss 15 टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो को एक बार फिर से सुपरस्टार Salman Khan होस्ट करने जा रहे हैं और दिलचस्प बात ये है कि इस बार का सीजन अब तक का सबसे डिफरेंट सीजन होने वाला है। इतना ही नहीं, मेकर्स ने इस बार बिग बॉस हाउस को भी पूरी तरह बदल दिया है।

हर साल दर्शकों को इंतजार रहता है कि कब Bigg Boss 15 के नए सीजन वाले घर की तस्वीरें सामने आएंगी, और इस सीजन के बिग बॉस हाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। तो जानते हैं कि इस बार का Bigg Boss 15 हाउस कैसा होगा. इस बार मेकर्स बिग बॉस हाउस को जंगल थीम पर रखने वाले हैं ये तो आपको पता चल ही चुका होगा। लेकिन घर देखने में कैसा होगा ये अब तक फैंस को नहीं पता है।

Bigg Boss 15 सामने आईं घर की तस्वीरें

बता दें कि घर में इस बार हर तरफ हरियाली ही हरियाली देखने को मिलेगी। घर की दीवारों को बहुत ही अतरंगी लुक दिया गया है। इन पर कहीं आपको 90 के दशक वाली बॉलीवुड फीलिंग मिलेगी तो कहीं पर पत्तियां और फूल देखने को मिलेंगे। इस बार हवा में झूलती लाइटें और कार जैसी मेज जहां तक डेकोरेटिव आइटम्स की बात है तो इसमें भी जंगल थीम का ख्याल रखा गया है और आदिवासियों के आभूषण जैसी चीजों से घर को सजाया गया है।

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15 House

घर में इस बार की मेज कुर्सियां भी काफी अलग रखी गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि किस तरह घर में इस बार एक ‘कार’ जैसी दिखने वाली मेज रखी गई है जिसमें नंबर प्लेट की जगह बिग बॉस लिखा दिखाई पड़ेगा। वहीं इस बार बिग बॉस हाउस में पहले की तरह स्विमिंग पूल भी दिखाई पड़ेगा। जिसके ऊपर झूलती हुई लाइटें दिखाई पड़ेंगी।

Read More : Amazon Prime Video पर विकी कौशल स्टारर ‘Sardar Udham’ रिलीज होगी

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT