होम / Bigg Boss 15 News राखी सावंत के पति रितेश की 'ओरिजिनल' पत्नी और बच्चे के साथ फोटो वायरल

Bigg Boss 15 News राखी सावंत के पति रितेश की 'ओरिजिनल' पत्नी और बच्चे के साथ फोटो वायरल

Sachin • LAST UPDATED : December 10, 2021, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bigg Boss 15 News बिग बॉस 15 टीआरपी के साथ संघर्ष कर रहा है और ऐसा लग रहा है कि निर्माता संख्या बढ़ाने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ कर रहे हैं। हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स का एक झुंड लाया गया था और इसमें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश शामिल थे। हाल ही में रितेश और उनके कथित परिवार की एक पुरानी तस्वीर मिली, जो सोशल मीडिया पर बहस छेड़ रही है।

राखी सावंत (Bigg Boss 15 News)

अनजान लोगों के लिए, राखी और रितेश का रिश्ता तब से रडार पर है जब से इस जोड़े ने लोकप्रिय टेलीविजन शो में प्रवेश किया है। कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि रितेश वास्तव में शो में एक कैमरामैन थे और राखी के साथ आने से पहले उनका राखी से कोई लेना-देना नहीं था। शो में राखी की को-कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले से भी जबरदस्त लड़ाई हो गई, जिन्होंने अपने पति को ‘भाड़े का पति’ कहकर संबोधित किया।

फोटो वायरल (Bigg Boss 15 News)

हालिया घटनाक्रम में राखी सावंत के पति रितेश के ‘असली’ परिवार की एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। धुंधली तस्वीर में रितेश, उनकी कथित पहली पत्नी और समुद्र तट पर एक बच्चा दिखाई दे रहा है, क्योंकि वे कैमरे के लिए चमकते हुए मुस्कुराते हैं। रितेश को एक साधारण नारंगी टी-शर्ट और एक जोड़ी काले रंग की शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया है।

तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने शो में बिचुकले की बातों को हाईलाइट किया और रितेश को ‘भाड़े का पति’ कहा। उन्होंने मेकर्स और चैनल से फर्जी एंगल बनाकर दर्शकों को बेवकूफ बनाना बंद करने को भी कहा। ट्वीट पर एक नजर देखे।

आपको क्या लगता है, राखी सावंत इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगी? राखी सावंत के पति रितेश का कथित परिवार होने पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमैंट्स में बताएं

Bigg Boss 15 News

Read More: Band Baaja Baaraat completes 11 years of Release रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म थी यह

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT