होम / Bigg Boss 15 शमिता शेट्टी दूसरी बार बनेंगी शो का हिस्सा

Bigg Boss 15 शमिता शेट्टी दूसरी बार बनेंगी शो का हिस्सा

Prachi • LAST UPDATED : September 21, 2021, 12:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार शो में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। ये शो 2 अक्टूबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं इसमें से कुछ के नाम फाइनल हो गए हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। वह है बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी। कुछ समय पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ था. जिसे फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। इस शो में Shamita Shetty ने हिस्सा लिया था और टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। शो से एक ब्रीफकेस लेकर बाहर हुए प्रतीक सहजपाल पहले ही बिग बॉस 15 की लिस्ट में अपनी एंट्री कंफर्म करा चुके हैं।

Bigg Boss 15 Shamita  Bigg Boss 3 में कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं

रिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने वाली है। यह सभी जानते थे कि बिग बॉस ओटीटी के पॉपुलर कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में अपनी जर्नी आगे ले जाने का मौका मिलेगा। बिग बॉस ओटीटी के तीन कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट बिग बॉस 15 के टाइटल के लिए कंपीट करेंगे। प्रतीक की शो में एंट्री कंफर्म होने के बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक निशांत भी शो का हिस्सा होने वाले हैं। उन्हें क्वारंटीन के लिए भेजा जा चुका है।

अब प्रतीक और निशांत के बाद शमिता का नाम शामिल हो गया है। आपको बता दें अगर शमिता बिग बॉस 15 का हिस्सा बनती हैं तो ये दूसरी बार होगा कि वह शो में नजर आएंगी क्योंकि वह बिग बॉस 3 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. इस सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। हालांकि वह 42 दिनों के बाद पर्सनल रीजन की वजह से शो छोड़कर चली गई थीं। शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में काफी सुर्खियों में रही थीं। शो में उनकी और राकेश बापट की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT