होम / Bigg Boss 15 Updates : अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से किस करने के लिए कहा

Bigg Boss 15 Updates : अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से किस करने के लिए कहा

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Bigg Boss 15 Updates बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, अभिजीत बिचुकले ने प्रतियोगियों को चौंका दिया जब उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी से एक किस मांगा। म्यूजियम टास्क के दौरान अभिजीत ने उसके लिए कलाकृतियां चुरा लीं और बदले में उसके गाल पर किस करने की मांग की। उन्होंने कहा, “तेरे लिए कुछ भी करुंगा, लेकिन पप्पी चाहिए मुझे।” एक्ट्रेस ने पहले तो नजरअंदाज किया और फिर मना कर दिया और उन्हें सीमा पार न करने के लिए कहा।

बाद में टास्क के बाद, देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसे राखी के साथ साझा किया और आखिरकार, घरवालों को इस घटना के बारे में पता चला। राखी ने अभिजीत बिचुकले को ‘ठरकी’ कहा और उनसे पूछा कि क्या वह ‘मीका सिंह’ हैं। अभिजीत ने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था और दोस्त की तरह किस करने के लिए कह रहा था। देवोलीना ने अपना आपा खो दिया और चिल्लाई कि यह कोई मजाक नहीं है।(Bigg Boss 15 Updates)

जबकि तेजस्वी प्रकाश देवोलीना, शमिता शेट्टी, निशांत भट और कुछ अन्य लोगों के साथ खड़े थे, उन्होंने कहा कि देवोलीना और अभिजीत के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और निश्चित रूप से यह अभिजीत का इरादा नहीं था। प्रतीक सहजपाल ने देवोलीना का समर्थन किया और उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “वह झूठ क्यों बोलेंगी?” तेजस्वी अभिजीत से नाराज हो गए और उनसे भिड़ गए। उसने गुस्से में उसे धक्का भी दिया। (Bigg Boss 15 Updates)

इस घटना के कारण रश्मि और देवोलीना और शमिता शेट्टी और तेजस्वी के बीच लड़ाई हो गई, जहां बाद वाले ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि अभिजीत और देवोलीना हर बार मजाक करते रहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक चुंबन की मांग कर सकते हैं। दूसरी ओर, शमिता शेट्टी गुस्सा हो गईं और तेजस्वी पर चिल्लाने लगीं। अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए, उसने कहा कि तेजस्वी ने हर रोज झगड़े को रोकने के लिए कहा। “एक ही है सचाई की पुतली,” शमिता ने कहा।

Bigg Boss 15 Updates

ALSO READ :Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया

ALSO READ :Fast and Furious 10 की रिलीज की तारीख में देरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
ADVERTISEMENT