होम / Bobby Deol Launch His Son Aryaman In Bollywood बेटे आर्यमन को जल्द करेंगे लॉन्च

Bobby Deol Launch His Son Aryaman In Bollywood बेटे आर्यमन को जल्द करेंगे लॉन्च

Prachi • LAST UPDATED : March 9, 2022, 5:28 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Bobby Deol Launch His Son Aryaman In Bollywood बेटे आर्यमन को जल्द करेंगे लॉन्च

Bobby Deol Son Aryaman

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bobby Deol Launch His Son Aryaman In Bollywood: देओल फैमिली में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सन्नी और बॉबी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद की अलग पहचान बनाई है। बता दें कि देओल परिवार के बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। 1996 में जब अभिनेता का करिया उंचाइयों को छू रहा था, तब उन्होंने तान्या देओल से शादी की। बॉबी देओल और तान्या के दो बच्चे (आर्यमन और धर्म) हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने बेटे की लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

इतना ही नहीं बॉबी देओल ने यह भी कहा कि गुड लुक्स बॉलीवुड में सफलता की गारंटी नहीं है। दरअसल अपने एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि लोगों से मेरे बेटे को आर्यमन देओल के गुड लुक्स को कॉम्प्लीमेंट मिल रह है। जहां फैंस ने कहा कि आर्यमन सुपरस्टार हो सकते हैं, वहीं बॉबी देओल ने कहा कि बॉलीवुड में अच्छा दिखना एक प्लस पॉइंट है लेकिन यह सफलता की गारंटी नहीं देता है।

वहीं सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में बॉबी देओल ने लोगों द्वारा उनके बेटे आर्यमन की तारीफ करने पर रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि हालांकि लोगों ने उन्हें उनके शुरूआती सालों में वही बातें बताईं लेकिन अब उन्हें रिल्यटी पता है।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा था तो लोग मुझसे यही बात कहते थे कि वह दिखने में अच्छा है और वह सुपरस्टार बनेगा। मैं हकीकत जानता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे दिखते हैं अगर दर्शक आपको देखना चाहते हैं तो वे जरुर देखेंगे। कोई नहीं जानता कि फ्यूचर में क्या होने वाला है। उनका अच्छा लुक एक प्लस पॉइंट है और मुझे इस पर बहुत गर्व है लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इस इंडस्ट्री में क्या होने वाला है।’

Read More: Film Mission Majnu Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Read More: Late Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर एमेजॉन प्राइम पर 31 मार्च को होगा

Read More: Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है तापसी

Read More:  Prabhass Starrer Salaar में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT