होम / Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Prachi • LAST UPDATED : March 8, 2022, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Fame Anagha Bhosale: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा बेहतरीन शो में से एक है। इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। बता दें कि शो से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार शो में कभी समर की गर्लफ्रेंड का रोल निभाने वाली अनघा भोंसले (Anagha Bhosale) ने अचानक शो से विदा ले लिया था। फैंस को इस तरह अनघा भोसले  का जाना बिल्कुल भी नहीं भाया था, लेकिन अब इसके पीछे की वजह सामने आई है।

बता दें कि नंदिनी यानी अनघा भोसले ने चौंकान वाले फैसले की चौंकाने वाली वजह बताई है। दरअसल अनुपमा एक्ट्रेस अनघा भोसले ने ऐलान किया है कि वह शो ही नहीं एक्टिंग जगत को भी अलविदा कह रही हैं। अनघा के अनुसार वह अपनी जिंदगी में शांति को तलाश करना चाहती हैं और इसी वजह से उन्होंने एक्टिंग छोड़ने और आध्यात्म की राह चुनने का फैसला लिया है।

वहीं पिछले दिनों ही अनुपमा से अनघा भोसले का ट्रैक खत्म करने के लिए शूटिंग की गई है. अब वह शो में नजर नहीं आएंगी। लेकिन, अब अनघा के खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। अनघा ने अपने फैसले के पीछे की वजह इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया है। अनघा ने साफ किया है कि वह इंडस्ट्री के दोगलेपन से परेशान हो चुकी हैं और अब इस इंडस्ट्री में आगे काम नहीं करना चाहतीं. यही वजह है कि उन्होंने ना सिर्फ अनुपमा बल्कि इंडस्ट्री छोड़ने का भी फैसला किया है। वहीं अनघा कहती हैं कि वह इंडस्ट्री के दोगलेपन से परेशान हैं, इसलिए इंडस्ट्री छोड़ रही हैं और आध्यात्म की राह चुन रही हैं।

Read More: Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT