होम / Bollywood Covid 19 Update बाहुबली फेम सत्यराज कोरोना पॉज़िटिव, चेन्नई में अस्पताल में भर्ती

Bollywood Covid 19 Update बाहुबली फेम सत्यराज कोरोना पॉज़िटिव, चेन्नई में अस्पताल में भर्ती

Mukta • LAST UPDATED : January 10, 2022, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Bollywood Covid 19 Update बाहुबली फेम सत्यराज को covid ​​​​-19 संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता का फिलहाल चेन्नई में इलाज चल रहा है। हालांकि, अभिनेता के स्वास्थ्य अपडेट को लेकर अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
पिछले कुछ हफ्तों में, कई अभिनेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । हाल ही में, तमिल स्टार विष्णु विशाल ने ट्विटर पर साझा किया कि वह जानलेवा वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने साझा किया “दोस्तों, हाँ मैं covid +ive हूँ … पिछले 1 सप्ताह में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया ध्यान रखें। भयानक शरीर में दर्द और नाक बंद, गले में खुजली और हल्का बुखार भी। जल्द वापसी की उम्मीद है।” साथ ही, तृषा कृष्णन ने हाल ही में बताया कि उन्होंने वह नए साल से थोड़ा पहले कोरोना संक्रमित पायी गयी थी ।

(Bollywood Covid 19 Update)

हाल ही में वायरस से प्रभावित होने वाले अन्य लोगों में प्रियदर्शन, महेश बाबू, एस थमन, शेरिन, अरुण विजय सहित अन्य शामिल हैं। पिछले महीने अभिनेता कमल हासन, वाडिवेलु और विक्रम भी वायरस से प्रभावित हुए थे।
इस बीच, एसएस राजामौली के निर्देशन में कटप्पा की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले सत्यराज अब सूर्या स्टारर एथरक्कुम थुनिंधवन का हिस्सा होंगे। फिल्म का लेखन और निर्देशन पांडिराज ने किया है।

(Bollywood Covid 19 Update)

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन, विनय राय, सत्यराज, सरन्या पोनवन्नन, सूरी और एम.एस. भास्कर भी मुख्य भूमिका में हैं। डी इम्मान ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि छायांकन को आर. रत्नवेलु ने संभाला है। यह प्रोजेक्ट 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है।

(Bollywood Covid 19 Update)

Read Also: Bollywood Covid 19 Updates काम्या पंजाबी, नफीसा अली से लेकर इन सेलेब्स को हुआ कोरोना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT