होम / 'थैंक गॉड' को बायकॉट करने की उठी मांग, आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर किया हिंदू धर्म का अपमान

'थैंक गॉड' को बायकॉट करने की उठी मांग, आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर किया हिंदू धर्म का अपमान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 16, 2022, 12:52 pm IST

Boycott Thank God: बॉलीवुड में इन दिनों बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है। एक बाद एक फिल्मों को बायकॉट किया जा रहा है। मानो बॉलीवुड पर बायकॉट का ग्रहण लग गया है। सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से शुरू हुआ यह ट्रेंड खत्म होने का नाम ले रहा है। अब तक कई फिल्म बायकॉट की चपेट में आ चुकी हैं। ऐसे में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का बहिष्कार शुरू हो गया है। फिल्म के कटेंट को लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का काफी लोग विरोध कर रहे हैं।

बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो सकती है थैंक गॉड

आपको बता दें कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन देखने को मिला है। जो दर्शकों को काफी पसंद भी आया है। लेकिन काफी सारे लोगों ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में दिखाए गए एक दृश्य पर आपत्ति जताई है। जिसके बाद से ये फिल्म भी बायकॉट ट्रेंड का शिकार होती हुई देख रही है।

यमलोक पर आधारित है थैंक गॉडकी कहानी

बता दें कि इस फिल्म की कहानी यमलोक पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि मरने के बाद इंसानों के साथ क्या होता है। व्यक्ति के मरने पर उसके पाप-पुण्य यानि की उसके अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब कैसे लगाया जाता है। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, लेकिन कई लोगों का कहना है कि फिल्म का कटेंट गलत है।

फिल्म में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग

फिल्म में देव चित्रगुप्त के किरदार में नजर आने वाले अजय देवगन ने एक सीन में मजाक करते हुए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। बस यही कारण है कि लोग फिल्म थैंक गॉड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read: नागार्जुन ने तोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा के डिवोर्स पर चुप्पी, कहा- ‘मैं बस इतना देख रहा मेरा बेटा..’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ ‘धर्म के आधार पर वोट मांगने’ का मामला दर्ज-Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
ADVERTISEMENT