होम / ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो हुआ लांच, शाहरुख खान या रणवीर सिंह में से कौन है जो दिखे प्रोमो मे

ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो हुआ लांच, शाहरुख खान या रणवीर सिंह में से कौन है जो दिखे प्रोमो मे

Sachin • LAST UPDATED : September 4, 2022, 3:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र निस्संदेह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित पौराणिक फंतासी विज्ञान-फाई फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बड़े दिन से पहले, निर्माता और अभिनेता इसे बढ़ावा देने में व्यस्त हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, हाल ही में, ब्रह्मास्त्र का एक नया प्रोमो गिरा दिया गया और प्रशंसक सोच रहे हैं कि यह शाहरुख खान है या रणवीर सिंह वीडियो में। अच्छा, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?

शाहरुख खान या रणवीर सिंह कौन हो सकता है इस नए प्रोमो मे

जब से ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर सामने आया है, फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या शाहरुख फिल्म का हिस्सा हैं। कई प्रशंसकों के अनुसार, शाहरुख खान फिल्म में वानर एस्ट्रा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वास्तव में, कुछ हफ़्ते पहले, फिल्म से अभिनेता की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तैर रही थीं, जिससे प्रशंसकों की धारणा की पुष्टि हुई। हालांकि ताजा प्रोमो के बाद कुछ फैंस को यह भी लग रहा है कि रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें और खुद फैसला करें!

करण जोहर की इंस्टाग्राम वीडियो

Brahmastra's New Promo launched, Karan johar seen confusing Everyone

इस बीच, कुछ दिन पहले, अयान मुखर्जी ने रणबीर की विशेषता वाली फिल्म से एक क्लिप साझा की, और पृष्ठभूमि में एक वॉयसओवर चलता है। फैंस ने वीडियो को पसंद किया है लेकिन नेटिज़न्स को लगता है कि बैकग्राउंड में चल रही आवाज दीपिका पादुकोण के अलावा किसी और की नहीं है। जैसे ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया, एक फैन ने लिखा, ‘यह दीपिका की आवाज है!!!’, तो दूसरे ने जोड़ा, ‘क्या दीपिका को सुनने वाली मैं अकेली हूं?’

20 फरवरी, 2021 को, रिपोर्ट किया कि कैसे निर्देशक अयान मुखर्जी अपना खुद का ब्रह्मास्त्र ब्रह्मांड बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसमें कई पात्रों को एक स्पिन ऑफ मिल रहा है, अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा प्रस्तुत पहला भाग सफल होता है। अयान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसी योजनाओं की पुष्टि की थी। हमने यह भी खुलासा किया कि फिल्म के दूसरे भाग में “देव” नाम के एक नए चरित्र का परिचय होगा। और अब, हमें इस आधुनिक पौराणिक कथाओं की अगली कड़ी के बारे में कुछ और विवरण प्राप्त हुए हैं।

हमारे सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र 2 दो प्रमुख पात्रों – महादेव और पार्वती की कहानी के बारे में होगा। विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “निर्माताओं ने पार्वती का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को बंद कर दिया है। वास्तव में, दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी, जो अंततः फिल्म को दूसरे भाग में ले जाएगी।” आगे यह कहते हुए कि अभिनेत्री ने ब्रह्मास्त्र वन: शिवा के लिए विचाराधीन सीक्वेंस की शूटिंग पहले ही कर ली है।

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 2 September 2022
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT