होम / कान्स 2022: हिना खान ब्लैक आउटफिट में बॉस लेडी की तरह आईं नजर

कान्स 2022: हिना खान ब्लैक आउटफिट में बॉस लेडी की तरह आईं नजर

India News Desk • LAST UPDATED : May 23, 2022, 5:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :
हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है जब हिना अपने परफॉर्मेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। वर्तमान में, हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने शानदार आउटफिट्स में नज़र आ रही है। वह कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने सभी लुक्स की तस्वीरें साझा करती रही हैं और हर आउटफिट में सहजता से स्टनिंग लग रही हैं।

हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

Hina Khan looked like a boss lady

आज, हिना ने कान्स फिल्म समारोह से कुछ तस्वीरें साँझा की। अभिनेत्री अपने नए रूप में कुछ मजबूत बॉस महिला वाइब्स पास कर रही है। यहां हिना ने एक ऑल-ब्लैक ब्लेज़र पहना है जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन है और एक तरफ झिलमिलाते सफेद हीरे लगे हुए हैं।

उन्होंने अपने ब्लेज़र को ब्लैक पैंट्स के साथ पेयर किया और अपने आउटफिट को स्टाइलिश यू-शेप्ड डायमंड इयररिंग्स के साथ पेयर किया जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे।

उन्होंने अपने बालों को एक बन में स्टाइल किया और स्टेटमेंट रिंग्स भी जोड़े जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इंटरव्यू #cannes2022 #frenchriviera”। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिश आउटफिट से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया हो।

Hina Khan

कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में रुकी थीं अभिनेत्री

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले हिना यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में रुकी थीं। इस इवेंट में हिना को उनकी फिल्म लाइन्स के लिए ‘ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर’ के प्रतिष्ठित अवॉर्ड से नवाजा गया। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें साझा कीं और सम्मानित होने के लिए आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़े : Suhana Khan ने अबतक कर चुकी है एक शार्ट फिल्म और आने वाली है जोया एक्टर की इस फिल्म में आएगी नज़र

ये भी पढ़े : करण कुंद्रा ने लिया बांद्रा में 14 करोड़ का अपार्टमेंट, स्टांप ड्यूटी की कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT