होम / करण कुंद्रा ने लिया बांद्रा में 14 करोड़ का अपार्टमेंट, स्टांप ड्यूटी की कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

करण कुंद्रा ने लिया बांद्रा में 14 करोड़ का अपार्टमेंट, स्टांप ड्यूटी की कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

India News Desk • LAST UPDATED : May 21, 2022, 5:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, बॉलीवुड न्यूज़: करण कुंद्रा अब बिग बॉस 15 में अपने कार्यकाल के बाद बड़े पैमाने पर लोकप्रिय हो गए हैं। उन्होंने शो नहीं जीता, लेकिन दुनिया भर में कई दिल जीते कि उन्होंने रियलिटी शो कैसे खेला। उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने शो जीता, इसलिए यह उनके लिए एक जीत के सामान ही है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसम हंक ने 14 करोड़ रुपये में बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। जी हाँ अपने सही सुना

बांद्रा मुंबई के सबसे आलीशान स्थानों में से एक है और वहां एक घर का मालिक होना वास्तव में एक बड़ी बात है। कथित तौर पर, बांद्रा में एक घर रखना उनका आजीवन सपना था जो अब सच हो गया है। हम उसके लिए बहुत खुश हैं।

Karan Kundrra Bought New apartment of 14 crores in Bandra

एक करीबी सूत्र ने कुंद्रा द्वारा बांद्रा में एक अपार्टमेंट खरीदने की खबर की पुष्टि की और कहा, “हमारे द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेज़ों से पता चलता है कि करण कुंद्रा द्वारा खरीदा गया फ्लैट बांद्रा में स्थित 81 औरेट नामक इमारत की 12 वीं मंजिल पर स्थित है। कुंद्रा ने अपार्टमेंट के लिए ₹14 करोड़ का भुगतान किया।

फ्लैट के अलावा, करण कुंद्रा के पास एक या दो नहीं बल्कि तीन कार पार्किंग की भी सुविधा होगी। 13 मई, 2022 को फ्लैट पंजीकृत होने पर अभिनेता ने कथित तौर पर ₹ 81.81 लाख की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था। घर का क्षेत्रफल 5238 वर्ग फुट है। हाल ही में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने भी करण की ही बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदा था। प्रकाशन के अनुसार क्रिकेटर ने इसे 8वीं मंजिल पर ₹10.5 करोड़ में खरीदा।

ये भी पढ़े : साउथ एक्टर मोहनलाल बना रहे है अपना 62वं जन्मदिन, अभिनेता इतनी उम्र में भी दिखे है यंग, जानें कैसे

ये भी पढ़े : प्रतिक गांधी निभागें महात्मा गाँधी की भूमिका, रामचंद्र गुहा की आत्मकथाओं में अभिनेता आएंगे नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT