होम / रश्मिका मंदाना की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, स्टेज पर एक्सप्रेशन देती नजर आई बच्ची रश्मिका

रश्मिका मंदाना की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, स्टेज पर एक्सप्रेशन देती नजर आई बच्ची रश्मिका

Sachin • LAST UPDATED : September 4, 2022, 12:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): रश्मिका मंदाना पांच साल की छोटी सी अवधि में तेजी से दक्षिण में सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक बन गई है, और अब वह बॉलीवुड में भी अपनी योग्यता साबित करने के लिए तैयार है। आज, हम आपके लिए पुष्पा अभिनेत्री की बचपन की एक तस्वीर लेकर आए हैं जिसे उन्होंने फरवरी 2021 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। स्टनर मंच पर प्रदर्शन कर रही है, सबसे अधिक संभावना है कि वह अपने स्कूल के समारोह में है, और उसके भावों के लिए मरना है।

इस क्यूट थ्रोबैक पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “अजीब भावों को क्षमा करें, लेकिन अनुमान लगाएं कि मैं जिस गाने के लिए डांस कर रहा था ?? 1 सुराग- यह 2004/2005 के आसपास था।” वरिसु स्टार सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन दोनों से नियमित अपडेट पोस्ट करती रहती हैं।

Childhood pic of Rashmika Mandanna viral, Giving Expression on Stage

इस बीच, रश्मिका मंदाना जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा के साथ बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली हैं। यह प्रोजेक्ट इस साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगा। वह मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ और एनिमल में रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

उनके साउथ लाइनअप में वामसी पेडिपल्ली के निर्देशन में बनी वरिसु शामिल है। वह थलपति विजय के साथ काम करती नजर आएंगी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू वेंकटेश्वर क्रिएशंस के अपने प्रतिष्ठित बैनर के तहत फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता भी बाकी के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। पोंगल 2023 के दौरान वरिसु के सिनेमाघरों में आने की संभावना है।

रश्मिका मंदाना पुष्पा: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगी, जो लोकप्रिय पुष्पा फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त है। उद्यम हाल ही में मुहूर्त के साथ फर्श पर चला गया, और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT