होम / राजू श्रीवास्तव के दोस्तों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भेजी दुआएं

राजू श्रीवास्तव के दोस्तों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भेजी दुआएं

Sachin • LAST UPDATED : August 19, 2022, 11:52 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): राजू की पत्नी ने राजू श्रीवास्तव के गंभीर होने की खबरों को खारिज किया है। लोकप्रिय अभिनेता-हास्य अभिनेता की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने गुरुवार देर रात कहा, वह “साहसी हैं और हम सभी के बीच आएंगे।” 58 वर्षीय कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और तब से वे वेंटिलेटर पर हैं।

वहीं, मनोज मुंतशिर ने लिखा, ‘राजू श्रीवास्तव ने उम्मीद नहीं खोई है, क्योंकि कॉमेडियन की हालत गंभीर है और उनका स्वास्थ्य ऑनलाइन बिगड़ रहा है। गीतकार ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रेरक कैप्शन के साथ राजू श्रीवास्तव मुस्कुराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अभिनेता-हास्य अभिनेता के ठीक होने की प्रार्थना की और कामना की कि वह खुद को थोड़ा और आगे बढ़ाएं।

“राजू भाई हिम्मत मत हराना। बस थोड़ा सा ज़ोर और लगा दो। हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हैं।” हिंदी में लिखा। पोस्ट को राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया था।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी का कहना है कि वह स्थिर हैं

इस बीच, राजू की पत्नी ने राजू श्रीवास्तव के गंभीर होने की खबरों को खारिज किया है। लोकप्रिय अभिनेता-हास्य अभिनेता की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने गुरुवार देर रात कहा, वह “साहसी हैं और हम सभी के बीच आएंगे।” 58 वर्षीय कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और तब से वे वेंटिलेटर पर हैं।

शिखा ने कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं। “वह स्थिर है। डॉक्टर उसका अच्छा इलाज कर रहे हैं। राजू जी एक फाइटर हैं और वह हम सबके बीच आने के लिए वापस आएंगे। हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है।’ 2014 में बीजेपी में शामिल हुए स्टैंड-अप कॉमिक श्रीवास्तव गुरुवार को ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे और कई पोस्ट उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगा रहे थे।

अफवाह और फर्जी मौत की रिपोर्ट से परिवार का मनोबल प्रभावित

शिखा ने मीडिया और प्रशंसकों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया क्योंकि यह परिवार के “मनोबल” को प्रभावित करता है। “मेरा ईमानदारी से अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं। यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है। हमें नकारात्मक ऊर्जा नहीं चाहिए, हमें सकारात्मकता चाहिए। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे। डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं और राजू जी उनका साथ दे रहे हैं, वह लड़ रहे हैं। इसलिए कृपया नकारात्मकता न फैलाएं।”

इससे पहले दिन में, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि श्रीवास्तव की हालत गंभीर थी और उन्हें मस्तिष्क क्षति हुई थी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amit Shah: अमित शाह ने फर्जी वीडियो को लेकर कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
ADVERTISEMENT