होम / Controversy Over Shweta Tiwari Bra Statement मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

Controversy Over Shweta Tiwari Bra Statement मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

Prachi • LAST UPDATED : January 27, 2022, 3:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, भोपाल: 
Controversy Over Shweta Tiwari Bra Statement: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर श्वेता तिवारी के कई वीडियो और फोटो चर्चा में रहते हैं। वहीं अब श्वेता का विवादित बयान बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि मीडिया से बातचीत के करते हुए श्वेता ने ब्रा के साइज को भगवान से जोड़ दिया है। इस बयान के बाद उनपर करवाई की जा सकता है। दरअसल श्वेता तिवारी 26 जनवरी को फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के काम को लिए प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई हुई थीं।

इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।’ उनके इस बात को कहते है ही वो चर्चा में आ गई हैं। इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Mp Home Minister Narottam Mishra) ने श्वेता के इस बयान को शर्मनाक बताया है। साथ ही पुलिस कमिश्नर से 24 घंटे में इसकी जांच की रिपोर्ट भी मांगी है।

गौरतलब श्वेता तिवारी की फैशन पर आधारित एक वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। इसी वेब सीरीज को लेकर वो भोपाल में इंटरव्यू दे रही थीं। इंटरव्यू के समय हंसी-मजाक में उन्होंने ये आपत्तिजनक बात कह दी। उस समय तो मंच पर सभी ने इस बात को मजाक में लिया लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोग अभिनेत्री की जमकर आलोचना करने में लगे हैं।

Read More:  Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Joined Congress प्रियंका गांधी के साथ शेयर की फोटो

Read More: Tribute To Ajit Khan On His Birth Anniversary बॉलीवुड के ‘लॉयन’ को दिया जाएगा खास ट्रिब्यूट

Read More: Mouni Roy Wedding Photo एक-दूसरे के हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार

Read More: Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT