होम / Disney Plus Hotstar: सलमान ने किया शाहरुख का OTT पर जोरदार स्वागत स्वागत,

Disney Plus Hotstar: सलमान ने किया शाहरुख का OTT पर जोरदार स्वागत स्वागत,

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 8:18 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Disney Plus Hotstar: Salman Khan ने Shahrukh khan का एक एड वीडियो शेयर किया है। सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हम्म शाहरुख खान का स्वागत नहीं करोगे। जहां तक इस एड वीडियो की बात करें उसमें शाहरुख खान राजेश जायस के साथ बालकनी में खड़े दिख रहे हैं, और उनके फैन्स का नीचे हुजूम लगा हुआ है। वीडियो में राजेश शाहरुख को बताते हैं कि उन्हें Disney Plus Hotstar का फोन आया है।

Disney Plus Hotstar वीडियो शेयर कर लिखी खास बात

डिजनी प्लस हॉटस्टार साथ में क्राइम ड्रामा नहीं करना चाहते क्योंकि अजय देवगन पहले से ही उनके लिए रुद्र: द एज आफ डार्कनेस कर रहे हैं। सैफ अली खान की हाल ही में भूत पुलिस रिलीज हुई है। तब शाहरुख ने एक्शन का सुझाव दिया तो राजेश ने उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग की याद दिला दी। फिर राजेश शाहरुख से कहते हैं कि 90 का दशक खत्म हो चुका है सर। वीडियो के आखिरी में शाहरुख, राजेश से पूछते हैं, तू ही बता मैं क्या करूं? नाचू। राजेश जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्हे अभी रियलिटी शो भी नहीं चाहिए।

Disney Plus Hotstar सलमान ने शाहरुख का एड वीडियो शेयर किया

एक तरफ सलमान खान ने शाहरुख का एड वीडियो शेयर किया तो वहीं शाहरुख खान बेहद शानदार अंदाज में दबंग खान को थैंक्यू कहा है। शाहरुख खान ने लिखा, धन्यवाद भाईजान। ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है। शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था। जबकि वह इन दिनों अपनी प्रोडक्शन वेंचर्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। शाहरुख खान फिल्म पठान के साथ वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम साथ में नजर आएंगे।

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT