होम / दिव्यांका त्रिपाठी, रुबीना दिलाइक और मौनी रॉय ने अपनी माताओं के लिए संदेश छोड़े

दिव्यांका त्रिपाठी, रुबीना दिलाइक और मौनी रॉय ने अपनी माताओं के लिए संदेश छोड़े

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 4:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मदर्स डे मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है। इस वर्ष, विशेष दिन 8 मई, 2022 को पड़ता है। यह माताओं को उनके निस्वार्थ प्रेम और बलिदान के लिए सम्मानित करने के अवसर के रूप में है। आज इस खास मौके पर कई सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और अपनी मां के लिए अपना प्यार और आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

दिव्यांका ने यह लिखा

दिव्यांका ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरों को साँझा किया। कैप्शन में वह लिखती हैं, “मम्मी, आप संभवतः सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैंने देखा है- मानसिक और शारीरिक रूप से, आपने बाधाओं को तोड़ दिया है, हमें बेहतर बनाने के लिए खुद को विकसित किया है, और बिना उम्र के नई चीजें सीखीं। आप बस अजेय माँ हैं। आप हमें अभी और हमेशा के लिए प्रेरित करती हैं! हैप्पी मदर्स डे! @neelam.tripathi121 @priyanka_sameer_tiwari @airbus.maestro #FamilyPhotoAlbum”

रुबीना दिलाइक ने वीडियो साँझा किया

दिव्यांका के अलावा, अभिनेत्री रुबीना दिलाइक भी पीछे नहीं रही। उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल और एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो के कैप्शन में रुबीना लिखती हैं, “तू कितनी अच्छी है, तू कितनी भोली है… प्यारी प्यारी है, ओह मां… #happymothersday”

मौनी रॉय ने भी अपनी माँ के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर अपलोड की

एक अन्य लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी अपनी माँ के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर अपलोड की। इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि मौनी अपने पति सूरज नांबियार, अपनी मां और अपनी सास के साथ क्लिक की गई हैं। कैप्शन में मौनी लिखती हैं, “मेरे ममाओं और दुनिया की सभी मांओं को #ILOVEYOU की शुभकामनाएं”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT