होम / 'Family Pack' Trailer Released: स्वर्गीय पुनीत राजकुमार प्रोडक्शन की है मूवी

'Family Pack' Trailer Released: स्वर्गीय पुनीत राजकुमार प्रोडक्शन की है मूवी

Sachin • LAST UPDATED : February 10, 2022, 5:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

‘Family Pack’ Trailer Released पुनीत राजकुमार के प्रोडक्शन की फैमिली पैक अब अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने को तैयार है। आज 10,फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और यह हास्य और नाटक का मिश्रण है। यह फिल्म मानवीय भावनाओं की एक प्यारी कहानी है जिसमें अभिनेता रंगायना रघु, अमृता अयंगर और लिकिथ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर हमें अभि से मिलवाता है, एक लड़का जिसने सारी उम्मीदें खो दी हैं और जीने की इच्छा को एक भूत के साथ मौका मिलता है जो उसे एक नया जीवन देता है। लेकिन चीजें तब जटिल हो जाती हैं जब भूत को पता चलता है कि उनका जीवन और किस्मत एक गहरे स्तर पर आपस में जुड़ी हुई है। (‘Family Pack’ Trailer Released)

अर्जुन कुमार एस द्वारा निर्देशित और स्वर्गीय पुनीत राजकुमार के पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित, फिल्म का प्रीमियर 17 फरवरी को होगा। यह फिल्म पुनीत राजकुमार के पीआरके प्रोडक्शंस का एक हिस्सा है, जो उनकी सिनेमाई प्रतिभा को आगे बढ़ाने और दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में है।

‘Family Pack’ Trailer Released

रिलीज होने पर बात करते हुए निर्देशक अर्जुन कुमार एस ने कहा, “प्राइम वीडियो पर फैमिली पैक जैसी हल्की-फुल्की कहानी लाकर मुझे खुशी हो रही है। यह फिल्म हास्य और नाटक का एक अच्छा मिश्रण है और ऐसे प्यारे पलों से भरपूर है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजने चाहिए। अभिनेताओं ने इस फिल्म में जान फूंकने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ काम किया है, और मुझे उम्मीद है कि प्रयास स्क्रीन पर अनुवाद करेंगे। हम भारत और उसके बाहर हमारी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।”‘Family Pack’ Trailer Released

READ MORE : Little Alia Bhatt Viral Video: गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॉग पर कियारा खन्ना ने बनाई वीडियो, इंस्टाग्राम पर कर रहे है सब प्रशंसा

READ MORE : Manoj Bajpai Mother in Law Passed Away: शकीला रजा लम्बे समय से थी कैंसर की शिकार

READ MORE : Kamya Punjabi and Shalabh Dang Celebrate 2nd Anniversary: कपल ने शेयर की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT