होम / फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर को दी जन्मदिन की बधाई, "मैं आपके लिए सबसे मजबूत…."

फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर को दी जन्मदिन की बधाई, "मैं आपके लिए सबसे मजबूत…."

Sachin • LAST UPDATED : August 27, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai ): फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर कपल गोल्स सेट करने से कभी नहीं चूकते। वे अक्सर तस्वीरों के लिए एक साथ पोज देते हैं जो बाद में इंस्टाग्राम पर आने पर उनके सभी प्रशंसकों की उन पर फिदा हो जाती है। खैर, वर्तमान में युगल ऑस्ट्रेलिया में एक दोस्त की शादी में भाग लेने के लिए एक पर्व समय बिता रहे हैं। आए दिन दोनों ऑस्ट्रेलिया में एन्जॉय करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज, शिबानी अपना जन्मदिन मना रही है और इस खास दिन पर, फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी के लिए उसके खास दिन पर एक तस्वीर और एक प्यारी-प्यारी पोस्ट साझा की।

फरहान अख्तर ने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम उन्हें काले रंग के कुर्ते और मोनोक्रोम धारीदार पैंट के ऊपर काला कोट पहने हुए देख सकते हैं। शिबानी दांडेकर को भी काले साटन पैंट के ऊपर काले रंग का साटन कोट पहने देखा जा सकता है। दोनों एक छोटी सी नाव के अंदर खड़े होकर मनमोहक लग रहे हैं और भाग मिल्खा भाग अभिनेता हाथ में चप्पू लिए पोज़ देते हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “प्रिय जीवन साथी, कुछ दिन आप चलते हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करते हैं, कुछ दिन आप हमें अपने चप्पू उतारने और एक ब्रेक लेने के लिए कहते हैं, देखें, बस सांस लें। मैं आपके लिए सबसे मजबूत धाराओं से लड़ूंगा जैसा कि मुझे पता है कि आप हमारे लिए करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरे खूबसूरत सह-यात्री। मुझे तुमसे प्यार है। @shibanidandekaraakhtar।”

फरहान अख्तर की इंस्टाग्राम पोस्ट

Farhan Akhtar wishes his wife Shibani Dandekar a Happy Birthday

इस बीच, फरहान अख्तर एक दशक के बाद प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा के साथ निर्देशन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी और टैगलाइन के साथ आई थी ‘अबाउट टाइम द गर्ल्स टेक आउट द कार।’ बाद में, फरहान ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? निर्देशक के रूप में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं और इसे करने के लिए दिल चाहता है के 20 साल से बेहतर दिन क्या हो सकता है। #JeeLeZaraa @priyankachopra #KatrinaKaif @aliaa08 के साथ मैं इस शो को सड़क पर लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता”। जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान द्वारा लिखित, जी ले जरा अगले साल स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT