होम / Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin साईं ने स्टाइल में विराट के लिए अपना प्यार कबूल किया

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin साईं ने स्टाइल में विराट के लिए अपना प्यार कबूल किया

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
राजीव एक विंटेज कार में बारात के साथ शादी स्थल में प्रवेश करते हैं। चव्हाण उनका स्वागत करते हैं। अश्विनी ने उनकी आरती की। शिवानी राजीव के पास जाती है। मानसी कहती है कि वह दूल्हे को अंतरपत अनुष्ठान से पहले नहीं देख सकती है और उसे अंदर भेजती है। विराट बेसब्री से साईं की प्रतीक्षा करता है और साईं को याद करता है कि वह शिवानी और राजीव को फिर से मिलाने में मदद करने का अनुरोध करती है।

उसे लगता है कि शिवानी और राजीव शादी कर रहे हैं, उसने अपनी बात मान ली और हमारे रिश्ते के लिए प्रयास करना बंद कर दिया, वह चाहता है कि वह एक प्रयास करे और उसे मना ले, लेकिन वह जानता है कि वह नहीं आएगी। भवानी सबको अंदर ले जाती है। संगीत बंद हो जाता है। मोहित पूछता है कि स्पीकर को किसने बंद किया।

साईं स्पीकर के ऊपर बोलती है

साईं स्पीकर के ऊपर बोलती हैं। विराट उसे ढूंढता है। बच्चे अंदर चले जाते हैं। राजीव पूछते हैं कि ये छोटे मेहमान कहाँ से आए हैं। बच्चे विराट के पास जाते हैं। भवानी टिप्पणी करते हैं कि उन्हें लगा कि साईं खुद को इस शादी से दूर रखना चाहती हैं, लेकिन उनकी कुछ अलग योजनाएँ हैं। विराट बच्चों से पूछते हैं कि उन्हें यहां किसने भेजा है। लड़की पूछती है कि क्या वह विराट चव्हाण है और उसे गुलाब भेंट करती है।

साईं उसे आश्चर्यचकित न होने और फूल स्वीकार करने के लिए कहती हैं। अन्य बच्चे भी उन्हें फूल और चॉकलेट उपहार में देते हैं। पाखी को यह देखकर जलन होती है। साईं घोषणा करती हैं कि वे सोच रहे होंगे कि वह यह नाटक क्यों कर रही है, वह अपने पति को कुछ खास तरीके से बताना चाहती है। सोनाली सोचती है कि यह लड़की उनके सामने आने के बजाय छुप-छुपकर क्यों बोल रही है।

साईं बच्चों को अपना खेल शुरू करने के लिए कहती हैं

साईं बच्चों को अपना खेल शुरू करने के लिए कहती हैं। बच्चे विराट के इर्द-गिर्द घूमते हैं और भाग जाते हैं। विराट साई से पूछते हैं कि वह क्या कहना चाहती हैं। साईं कहती हैं मेरे प्यारे मोदक, आपको याद होगा कि हमारे पास एक साथ फेरे थे, वह उन फेरे को भूलना चाहती है क्योंकि उसने उससे जबरदस्ती शादी की थी और फेरे का मूल्य और शादी का अर्थ नहीं जानती थी।

विराट ने घटना को याद किया। करिश्मा पाखी से कहती है कि उन्होंने तब नाटक को लाइव देखा था। ओंकार सोनाली से पूछता है कि साई शिवानी की शादी में ड्रामा क्यों कर रही है। साईं अपने दिल की बात व्यक्त करना जारी रखती है और कहती है कि वह कुछ कहना चाहती है जो उसे बहुत पहले कहना चाहिए था। विराट को लगता है कि उसे भी उससे माफी मांगनी चाहिए थी और उसकी तलाशी लेनी चाहिए थी।

साईं पूछती हैं कि क्या उन्होंने सोचा कि वह आसानी से हार मान लेगी और उससे दूर चली जाएगी, वह उसके सामने आ रही है और अपने शब्दों को व्यक्त करती है और उसे देखने देती है कि वह आगे क्या करेगा। विराट उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

संगीतकार महाराष्ट्रीयन शैली में नृत्य करते हैं

संगीतकार महाराष्ट्रीयन शैली में नृत्य करते हैं। साईं एक महाराष्ट्रीयन दुल्हन की पोशाक में ड्रम बजाते हुए बगल में चलते हैं। उसकी भव्य प्रविष्टि को देखकर हर कोई चकित रह जाता है जबकि पाखी को जलन होती है। उनकी पूरी टीम उनके लिए डांस करती है और जश्न मनाती है। साईं विराट के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके गाल को चूमता है, जिससे सभी दंग रह जाते हैं। विराट उससे ड्रम लेता है और उसके लिए बजाता है। साई उत्साह से उसके चारों ओर नृत्य करते हैं। पाखी अपनी और विराट की योग शिविर में इसी तरह की घटना को याद करते हुए बिखर जाती है। ड्रम टूट जाता है।

साई फिसल जाती है। विराट ने उसे पकड़ लिया और उसकी आँखों में देखा। विराट होश में आ जाता है और साई से पूछता है कि वह क्या चाहती है। साईं कहती हैं कि वह संगीत के बाद व्यक्त करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें अपनी धुन पर नृत्य कराकर आश्चर्यचकित कर दिया। वह पूछता है कि क्या उसने अपना मन बदल लिया है। वह कहती है कि वह अब अपना मन कभी नहीं बदलेगी और निश्चित रूप से अपने दिल की बात कहेगी। देवी पुलकित से पूछती है कि क्या साई वही बोलेंगे जो वह सोच रही है।

पुलकित ने हां में सिर हिलाया और उसे चुप रहने के लिए कहा। विराट ने साई को फिर से बोलने के लिए कहा। साई का कहना है कि वह श्री विराट चव्हाण को बताना चाहती हैं कि उनकी पत्नी को उनके प्यार में पड़ गयी। हर कोई उनके लिए ताली बजाता है जबकि भवानी, पाखी, सोनाली और ओम खड़े हो जाते हैं।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: मिठाई के नाम पर दूल्हा-दुल्हन में चली मारपीट, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान- Indianews
Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News
Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews
Hemorrhoids Symptoms: पाइल्स के शुरुआती लक्षण को भुलकर भी न करें नजरअंदाज, जानें उपाय- Indianews
Russia Missile Strike: यूक्रेन पर रूस ने बड़े पैमाने पर किया मिसाइल हमला, 4 बिजली संयंत्रों को पहुंचाया नुकसान -India News
Cancer Symptoms: कैंसर होने से पहले मिलते हैं ये शुरुआती लक्षण, समय से पहले हो जाएं सतर्क- Indianews
Sankashti Chaturthi 2024: आज भालचंद्र संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व- Indianews
ADVERTISEMENT