होम / Gurmeet Choudhary Birthday संघर्ष के दिनों किया था वॉचमैन का काम

Gurmeet Choudhary Birthday संघर्ष के दिनों किया था वॉचमैन का काम

Prachi • LAST UPDATED : February 22, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Gurmeet Choudhary Birthday: बॉलीवुड सितारों के साथ टीवी स्टार्स भी दर्शकों के फेवरेट होते हैं। ऐसे में आज टीवी स्टार्स के भी काफी फैंस और फैन फॉलोवर्स हैं। ऐसे में टीवी एक्टर और रामायण सीरियल से फेम गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के साल हो गए है। उनका जन्म 22 फरवरी 1984 को भागलपुर में हुआ था। यूं तो गुरमीत ने टीवी सीरियलों से लेकर फिल्मों तक में काम किया लेकिन उनके लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। काफी संघर्ष करने के बाद उन्हें अपना बचपन का सपना पूरा करने का मौका मिल था।

बता दें कि वे बचपन से ही एक्टिंग की फील्ड में आना चाहते थे। गुरमीत भी बाकी स्टार्स की तरह एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे लेकिन, उन्हें भी काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने पैसों के लिए कोलाबा के एक स्टोर में वॉचमैन तक की नौकरी की। एक्टर बनने से पहले गुरमीत चौधरी मॉडलिंग भी किया करते थे। यहां तक कि मिस्टर जबलपुर का टाइटल भी अपने नाम किया था। इसी दौरान उन्हें एक स्टोर में वॉचमैन तक की नौकरी भी करना पड़ी थी। इसके बाद टीवी पर राम के किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई थी। हालांकि, रामायण के बाद भी गुरमीत की जिंदगी आसान नहीं थी।

शादी की बात दो साल तक परिवार से छुपाकर रखी थी

Gurmeet Choudhary Birthda
Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics 1

बता दें कि रामायण के पहले करीब 3 सालों तक उनके पास कोई काम नहीं था और न ही पैसे थे। घर में ही खाना बनाते थे, जो सब लोगों ने लॉकडाउन में किया हम सब ये पहले ही चुक चुके थे। 2009 में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) ने मंदिर में खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली थी, लेकिन इस बात की जानकारी उन्हीं लोगों को थी जो मंदिर में उस वक्त मौजूद थे। गुरमीत और देबिना ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को भी नहीं बताया था। खास बात ये थी कि शादी के बाद दो साल तक उन्होंने ये बात छुपाकर रखी थी।

शादी के दो साल बीतने के बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी-अपनी फैमिली से बात की। हालांकि, परिवारवालों को दोनों के रिश्ते से कोई एतजार नहीं था। इसकी वजह ये थी कि दोनों की जोड़ी को फैन्स खुब पसंद करने लगे थे। बता दें कि देबिना और गुरमीत ने 2008 में टीवी सीरियल ‘रामायण’ में साथ काम किया। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और छोटे पर्दे का ये कपल रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गया।

Read More: The Good Maharaja द्वितीय विश्व युद्ध पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त

Read More: Bhimla Nayak Trailer Released फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT