होम / Guru Randhawa New Music Album 'जलपरी' बनी नोरा फतेही स्ट्रेचर पर लेटी नजर आई

Guru Randhawa New Music Album 'जलपरी' बनी नोरा फतेही स्ट्रेचर पर लेटी नजर आई

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 3:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Guru Randhawa New Music Album: बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती नजर आती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ‘नाच मेरी रानी’ म्यूजिक एल्बम के सुपरहिट होने के बाद अब कुछ नया लेकर आ रही हैं। नोरा जल्द ही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की नई म्यूजिक एल्बम में दोबारा फीचर होने वाली हैं। दरअसल गुरु रंधावा का नया म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’ जल्द ही आने वाला हैं।

जिसमें नोरा एक ‘जलपरी’ के रुप में नजर (Nora Fatehi becoming mermaid) आएंगी। हालांकि ‘डांस मेरी रानी’ की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई। शूटिंग के दौरान का यह वीडियो खुद गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की टेंशन बढ़ गई है। अब नोरा फतेही का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस स्ट्रेचर पर लेटी नजर आ रही हैं।

(Guru Randhawa New Music Album) यह गाना 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज किया जाएगा

जानकारी के लिए आपको बता दे कि, म्यूजिक एल्बम के लिए नोरा ने ‘मरमेड’ अवतार लिया है और इस तरह के टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का मूव कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। जिसकी वजह से मेकर्स ने नोरा को स्ट्रेचर (Stretcher) पर लिटाकर एक जगह से दूसरी जगह मूव कराया है और इसी के साथ गाने की शूटिंग पूरी की जा रही है। नोरा फतेही की की इस ड्रेस को बनाने में लगभग 3 महीने का लंबा वक्त लगा है। बड़ी मेहनत करने के बाद इस ड्रेस को बना कर तैयार किया गया है।

बताया जा रहा है कि ड्रेस विदेश में तैयार की गई है, जिसका वजन तकरीबन 15 किलो है और इस ड्रेस को पहनकर मूव करना बेहद ही मुश्किल का काम है, जिस वजह से शूटिंग के दौरान नोरा को स्ट्रेचर पर लिटाकर मूव कराया गया है। इसके अलावा गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ‘डांस मेरी रानी’ का पोस्टर शेयर किया है। उसी के साथ इसकी रिलीज डेट और टाइमिंग भी बताई है। नोरा और गुरु का यह गाना 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। वैसे नोरा और गुरु को एक साथ हाल ही में गोवा बीच पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से उनके अफेयर को लेकर खबरें सामने आने लगी थी।

Read More: Shehzada की शूटिंग करते हुए दिल्ली की ठंड में कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, शेयर की फोटोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT