होम / Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts डेनियल रैडक्लिफ, एम्मा वॉटसन और रूपर्ट ग्रिंट हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर ग्रिफिंडर हॉल में लौटे

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts डेनियल रैडक्लिफ, एम्मा वॉटसन और रूपर्ट ग्रिंट हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर ग्रिफिंडर हॉल में लौटे

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी ने हाल ही में अपनी 20 वीं वर्षगांठ मनाई, और एचबीओ मैक्स ने इस महीने की शुरुआत में विशेष अवसर मनाने के लिए एक पुनर्मिलन की घोषणा की। जबकि एक रिबूट की संभावना रोमांचक है, हमारे पास अब केवल घटना पर पहली नज़र है। एचबीओ ने हाल ही में “हैरी पॉटर 20 वीं वर्षगांठ: रिटर्न टू हॉगवर्ड्स ” के लिए पोस्टर साझा किया और इसमें डेनियल रैडक्लिफ, एम्मा वाटसन और रूपर्ट ग्रिंट को ग्रिफिंडर कॉमन रूम के सामने और केंद्र में दिखाया गया है क्योंकि वे सभी के अपने सह-कलाकारों से जुड़े हुए हैं “हैरी पॉटर” फिल्मों में से आठ।

सह-कलाकार जो 3 मुख्य भूमिका वाले सितारों में शामिल होंगे, उनमें जेम्स और ओलिवर फेल्प्स, टॉम फेल्टन, इवान्ना लिंच, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस और बोनी राइट शामिल होंगे। यदि आप नहीं जानते हैं, तो समूह फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म “हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन” की वर्षगांठ मना रहा है। (Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts )

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts
Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts

2011 में आठवीं और अंतिम हैरी पॉटर फिल्म की रिलीज के बाद से यह पहली बार एक साथ वापस आने का भी निशान होगा। यह पहली बार भी होगा जब तीनों फ्रेंचाइजी से उनके सभी कलाकारों से जुड़ेंगे। हेलेना बोनहम कार्टर, रॉबी कोलट्रैन, राल्फ फिएनेस, जेसन इसाक, गैरी ओल्डमैन, टॉम फेल्टन, जेम्स फेल्प्स, ओलिवर फेल्प्स, मार्क विलियम्स, बोनी राइट, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस और इवान्ना लिंच भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। और फिल्मों को फिल्माने के दौरान अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए गहन साक्षात्कार दें। (Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts)

इसी महीने, एचबीओ ने बहुप्रतीक्षित शो का एक ट्रेलर जारी किया और इसमें कोल्ट्रन (रूबस हैग्रिड), राइट (नेविल लॉन्गबॉटम) और विलियम्स (आर्थर वीस्ली) को उनके हस्तलिखित निमंत्रण प्राप्त हुए और हॉगवर्ट्स एक्सप्रेस में सवार होने के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया।

Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts

ALSO READ : Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया

ALSO READ :Fast and Furious 10 की रिलीज की तारीख में देरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT