होम / Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police सरकार के खिलाफ छात्रों को उकसाने लगा है आरोप

Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police सरकार के खिलाफ छात्रों को उकसाने लगा है आरोप

Prachi • LAST UPDATED : February 1, 2022, 1:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट और यूट्यूब वीडियो के जरिए सेलिब्रिटी बने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक (Vikas Phatak) पर महाराष्ट्र में 10वीं और 12वीं के छात्रों को प्रदर्शन के लिए उकसाने का आरोप लगा (Accused Of Connection With Students Protest in Dharavi) है। बताया जा रहा है कि विकास पाठक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो के माध्यम से छात्रों का विरोध करने का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि उनके अलावा इस मामले में पुलिस ने अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

(Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police) विकास पाठक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को छात्रों ने 10वीं और 12वीं की आॅफलाइन परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर उग्र विरोध प्रदर्शन किया। छात्र आॅनलाइन परीक्षा कराए जाने की मांग कर रहे थे। हजारों छात्रों ने शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। मंत्री के घर के बाहर से छात्रों को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होने पर गिरफ्तार किया है।

उन पर आॅफलाइन एग्जाम को लेकर छात्रों को भड़काने का आरोप लगा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विकास पाठक ने महाराष्ट्र के बोर्ड एग्जाम को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में आॅफलाइन परीक्षा को रद्द करने की मांग की थी और ऐसा न करने पर छात्रों को राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर विरोध करने का समर्थन किया है।

(Hindustani Bhau Arrested By Mumbai Police) बिग बॉस 13 से फेम हुआ है विकास पाठक

बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास पाठक बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। वह अपीयरेंस को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। हालांकि वह आए दिन अपने वायरल वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं, जिसके चलते भी वो सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके बारे में बताया जाता है कि वह यूट्यूबर बनने से पहले एक पत्रकार थे। हिंदुस्तानी भाऊ एक लोकल अखबार में क्राइम रिपोर्टर रह चुके हैं। बताया जाता है कि उनको साल 2011 में बेस्ट चीफ क्राइम रिपोर्टर का खिताब भी मिल चुका है।

Read More: Jackie Shroff Birthday बॉलीवुड के जग्गू दादा आज मना रहे हैं अपना 65th बर्थडे

Read More: RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT