होम / Hrithik Roshan Posted Girlfriend Saba Azad Photo फोटो में सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह दिख रहे हैं

Hrithik Roshan Posted Girlfriend Saba Azad Photo फोटो में सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह दिख रहे हैं

Prachi • LAST UPDATED : February 26, 2022, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hrithik Roshan Posted Girlfriend Saba Azad Photo: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि उनका नाम सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है। फैमिली गेट टुगेदर या फिर डिनर डेट पर दोनों साथ नजर आते हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड गलियारे में चर्चा है कि दोनों रियूमर है कि दोनों डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हालांकि इन खबरों पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने कुछ नहीं कहा है। दोनों ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन कहते हैं ना धुआं वहीं उठता है जहां आग लगी होती है। खैर, ऋतिक रोशन ने पहली बार इन अफवाहों के बीच सबा आजाद की तस्वीर पोस्ट करते हुए दिल की बात कही है। एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह दिख रहे हैं। ये तस्वीर उनके बैंडमैडबॉय/मिंक की है। इनका शो पुणे में होने वाला है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक ले लिया था

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा है, किल इट दोस्तों। बता दें कि सबा आजाद हाल ही में ऋतिक के परिवारवालों के साथ लंच किया था। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऋतिक की फैमिली में सबा को खूब प्यार मिल रहा है। जिससे फैंस को यकीन हो गया है कि वो रोशन परिवरा की बहू बनने वाली हैं। बता दें कि ऋतिक रोशनरोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक ले लिया था।

हालांकि अभी भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग है। दोनों अपने बेटों ऋदान और ऋहान की मिलकर देखभाल करते हैं। इतना ही नहीं सुजैन ऋतिक की खुशी देखकर खुश होती है। हाल ही में वो सबा आजाद की प्रशंसा करते नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो ‘फाइटर’में भी इस साल दिखाई देंगे।

Read More: Lock Upp New Poster Out हथकड़ी लगे कैदियों संग पोज देती नजर आईं धाकड़ एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT