होम / Imli 6th December 2021 written episode update : इम्ली ने आदित्य की आलोचना करने के लिए आर्यन का किया सामना

Imli 6th December 2021 written episode update : इम्ली ने आदित्य की आलोचना करने के लिए आर्यन का किया सामना

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 1:13 pm IST

Imli 6th December 2021 written episode update
इंडिया न्यूज, मुम्बई :
इमली आदित्य से कहती है कि वह गुस्से में है, इसलिए उसे उसकी कड़वी बातों का बुरा नहीं लगेगा। वह कहता है कि वह अब उसकी सीनियर है और अगर वह बॉस से शिकायत करती है, तो उसे दंडित किया जा सकता है और कार धोने का आदेश दिया जा सकता है। वह पूछती है कि क्या उसे लगता है कि यह उसकी गलती है। वह कहते हैं कि यह उनकी गलती है और उनके बीच जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्हें दंडित किया जा रहा है।

इम्ली गुस्से में आर्यन के केबिन में जाती है (Imli 6th December 2021 written episode update)

इम्ली गुस्से में आर्यन के केबिन में जाती है और आदि को पदावनत करने के लिए उसका सामना करती है। आर्यन का कहना है कि वह पहली बार किसी को उसका प्रमोशन पसंद नहीं करते देख रहा है। वह कहती है कि ऐसा लग रहा है कि वह आदि से पुरानी दुश्मनी का बदला ले रहा है और उसका इस्तेमाल कर रहा है क्योंकि वह आदि की पत्नी है।

वह कहता है कि वह आर्यन सिंह राठौड़ है जो उद्योगों को बना और नष्ट कर सकता है और उसे किसी से बदला लेने के लिए किसी की मदद की जरूरत नहीं है; जब उसने दुर्व्यवहार किया तो उसने उसे दंडित किया और अपनी प्रतिभा दिखाने पर उसे पुरस्कृत किया, अब वह उसके अति आत्मविश्वास से निराश है; वह यहां एक फ्रीलांसर हैं और इंटर्न नहीं हैं, इसलिए उन्हें अनावश्यक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए।

चपरासी दरवाजा खोलता है (Imli 6th December 2021 written episode update)

चपरासी दरवाजा खोलता है, और इमली नीचे गिर जाता है। आर्यन ने चपरासी को डांटा। चपरासी इमली का नया पहचान पत्र देता है। इमली को याद है कि आर्यन पिछली बार गिरने पर उसे अनदेखा कर रहा था। आर्यन का कहना है कि वह फर्श पर रहना चाहती है या उठकर नई ऊंचाइयों को छूना चाहती है। वह उसका हाथ बढ़ाता है और उसे उठाता है, उसका नया आईडी कार्ड उसके गले में डालता है, उसे भास्कर टाइम्स की नई फ्रीलांसर बनने के लिए बधाई देता है, और कहता है कि वह अपनी प्रतिभा के कारण यहां पहुंची और उसे इस पर भरोसा करना चाहिए। इमली अपना आईडी कार्ड देखकर खुश होती है।

आदि घर लौटता है, अपर्णा अपनी चिंता दिखाती है (Imli 6th December 2021 written episode update)

आदि घर लौटता है। अपर्णा अपनी चिंता दिखाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है जैसा कि उसने सुना कि कार्यालय में क्या हुआ था। वह कहता है कि उन्हें इसके बजाय इमली के प्रचार का जश्न मनाना चाहिए और उसकी परवाह नहीं करनी चाहिए। पंकज पूछता है कि वह ऐसा क्यों कह रहा है, वह उनका बेटा है। मालिनी पूछती है कि उन्होंने हाल ही में आदि का समर्थन क्यों नहीं किया और सिर्फ इमली के लिए चिंतित थे। राधा कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है।

इमली एक दुष्ट लड़की है : मालिनी (Imli 6th December 2021 written episode update)

मालिनी का कहना है कि वे सिर्फ इमली का समर्थन कर रहे हैं और कुछ महीनों से उसका नाम जप रहे हैं, इमली एक दुष्ट लड़की है जो अवसरों को हथियाना जानती है, जिसे नौकरी में शामिल होने के एक हफ्ते बाद ही डबल प्रमोशन मिलता है। आदि का कहना है कि इमली को उनकी प्रतिभा के कारण पदोन्नति मिली। अनु पूछते हैं कि जब उन्होंने भी 10 साल कड़ी मेहनत की, तो उन्हें वही इलाज क्यों नहीं मिला; उन्हें अब तक न्यूज पेपर कंपनी का सीईओ होना चाहिए था।

मालिनी कहती है कि उसके साथ अन्याय क्या है (Imli 6th December 2021 written episode update)

अपर्णा उसे यह बताते हुए फटकारती है कि कैसे इम्ली और उसकी माँ को देव के कारण पीड़ित होना पड़ा और उन्होंने अब तक कैसे अन्याय सहा और सीता मैया ने अपने पिछले कष्टों के बदले इमली का पक्ष लिया। मालिनी कहती है कि उसके साथ अन्याय क्या है, वे सभी इमली द्वारा आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं और उनसे बात करने की बबार्दी है।

वह आदि को देव द्वारा वित्त पोषित अपना स्वयं का समाचार पत्र खोलने का सुझाव देती है। अनु स्वामित्व दस्तावेज और पैसे की जांच दिखाती है और कहती है कि वह कम से कम अपने पोते के बच्चे के लिए ऐसा कर सकती है। मालिनी आदि को कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। अपर्णा कहती है कि 2 दिन बाद आदि की शादी की सालगिरह है। मालिनी एक हफ्ते के बाद कहती हैं। अपर्णा का कहना है कि मालिनी पहले से ही तलाकशुदा है, वह आदित्य की पहली और एकमात्र शादी के बारे में बात कर रही है।

इमली मीठी से बात करती है (Imli 6th December 2021 written episode update)

इमली मीठी से बात करती है और उसे बताती है कि उसे प्रमोशन मिल गया है, लेकिन आदि गुस्से में है और सोचता है कि आर्यन के साथ उसकी दोस्ती के कारण उसे प्रमोशन मिला है। मीठी कहती है कि वह अपनी नौकरी के बारे में नहीं जानती है, बस एक नया शहर, नई नौकरी और नए दोस्त जानती है, लेकिन इमली वही और बहुत खास है और जल्द ही आदि को अपनी गलतियों का एहसास होगा और वह वापस उसके पास लौट आएगा।

अनु अपर्णा से पूछती है कि वह उस रिश्ते को क्यों नहीं भूल सकती (Imli 6th December 2021 written episode update)

वापस टी हाउस में, अनु अपर्णा से पूछती है कि जब नौकर जूनियर और आदि के बीच कोई रिश्ता नहीं बचा है, तो वह उस रिश्ते को क्यों नहीं भूल सकती। अपर्णा कहती है कि वह सही है। रूपाली का कहना है कि यह आदि और इमली के जीवन का एक बुरा दौर है और जल्द ही गुजर जाएगा।

अपर्णा जीभ फिर से इमली का समर्थन करते हुए आदी को फटकारती है और कहती है कि उसने एक बड़ी गलती की जब उसने इमली पर संदेह किया और उससे सवाल किया, अब उसके लिए निर्णय लेने का समय आ गया है। पंकज आदि से जवाब मांगता है। आदि चुप खड़ा है। पूरा टी परिवार चला जाता है।

Read Also : Anupama 6th December 2021 Written Update : वनराज ने काव्या से तलाक की मांग की

Read Also : Heart Disease Symptoms and Causes हार्ट डिजीज के खतरे का सही लगेगा पता, दो प्रोटीन के जरिए जांच होगी ज्यादा सटीक

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के बैतूल में फिर से होंगे मतदान, ईवीएम में आग लगने के बाद चुनाव आयोग ने दिया आदेश
‘भंडारा’ विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews
Maharashtra HSC Results: आज जारी हो सकते हैं महराष्ट्र एचएससी के रिजल्ट्स, एक क्लिक में ऐसे देख सकेंगे परिणाम-Indianews
Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews
Akash Anand: आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे..,मायावती के उत्तराधिकारी पद से हटाए जाने पर भतीजे आकाश आनंद ने फूंका बिगुल-Indianews
Ram Charan और Jr NTR के फैंस को लगा झटका, फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज – Indianews
बाज़ीगर से Kajol को बाहर करना चाहते थे Nadeem-Shravan, डायरेक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews
ADVERTISEMENT