होम / Imlie 12th January 2022 Written Episode Update आर्यन और इमली की नोकझोंक जारी

Imlie 12th January 2022 Written Episode Update आर्यन और इमली की नोकझोंक जारी

Mukta • LAST UPDATED : January 12, 2022, 2:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Imlie 12th January 2022 Written Episode Update आर्यन और इमली की नोकझोंक जारी है। आर्यन बारटेंडर को इस लड़की को जूस परोसने और उसका मुंह बंद करने का आदेश देता है। इमली का कहना है कि उसे नीबू का रस चाहिए क्योंकि वह नहीं चाहती कि दूसरे उसके जीवन को नियंत्रित करें। इमली आर्यन के साथ बहस जारी रखती है, जूस पीती है, और कहती है कि यह अलग है। आर्यन सोचता है कि कम से कम कुछ समय के लिए वह भटक गया है।

सुंदर घबराकर अर्पिता के पास जाता है और उसे पार्टी के लिए आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद देता है और उसे उपहार प्रदान करता है। वह उसे धन्यवाद देती है और उसे खाना खाने और जाने के लिए कहती है क्योंकि उसका कैटरर स्वादिष्ट भोजन तैयार करता है। वह कहता है कि वह एक दिन खाना बनाकर उसे खिलाएगा। वह पूछती है कि वह क्या तैयार करेगा। वह कहते हैं गट्टे की सब्जी। वह अपने पति अरविंद को गट्टे की सब्जी पसंद करते देख दुखी हो जाती है और चली जाती है। सुंदर नुस्खा समझाना जारी रखता है। निशांत ने उसे ताना मारा।

इमली अपने सहयोगी को पगडंडिया/पीजीडी में बुलाती है (Imlie 12th January 2022 Written Episode Update)

इमली अपने सहयोगी को पगडंडिया/पीजीडी में बुलाती है और आदित्य के बारे में जानकारी लेती है। वह भारी शराब के नशे में महसूस करती है और गिर जाती है। अनु अपने चारों ओर किराने की बोरियों को ढँक लेती है और सोचती है कि अगर वह यहाँ बेहोश पड़ी है, तो मालिनी पार्टी का आनंद लेगी। परिवार चिंतित हो जाता है जब आदित्य उन्हें लंबे समय तक फोन नहीं करता है और सोचता है कि मालिनी की स्थिति में सुधार होने पर वे घर लौट आएंगे। अनु उनके पास जाती है और उन्हें ड्रिंक का आनंद लेने के लिए कहती है। निशांत सोचता है कि जब भी वह खुश दिखती है तो वह कुछ न कुछ करती है।

आर्यन इमली को ढूंढता है (Imlie 12th January 2022 Written Episode Update)

आर्यन इमली को ढूंढता है और उसे फोन करता है, लेकिन वह किराने की बोरियों के नीचे लेटी हुई है, लेकिन वह जवाब नहीं दे पा रही है। वह कार्यक्रम स्थल पर जाता है और सोचता है कि वह यहां क्यों आएगी, फिर अपने फोन पर कदम रखती है और सोचती है कि उसका फोन यहां क्यों है। वह उसे चारों ओर खोजता है, किराने की बोरियों के नीचे उसकी आवाज सुनता है, दौड़ता है और उसे बाहर निकालता है और पूछता है कि वह यहाँ क्यों पड़ी है।

नशे में धुत इम्ली ने उसे सम्मान और निन्दा के साथ उससे बात करने का आदेश दिया। वह उसे नशे में महसूस करता है और सोचता है कि इस जंगली ने किसी और का कॉकटेल पी लिया है, वह उसे सबके सामने नहीं ले सकता और उसे संभालना चाहिए। वह उसे पानी देता है। वह उसे उसके लिए एक लोरी गाने के लिए आग्रह करती है।

आर्यन लोरी गाता रहता है (Imlie 12th January 2022 Written Episode Update)

आर्यन लोरी गाता रहता है। इमली जगती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह पूछता है कि क्या वह गंभीर है। वह आदित्य के बारे में जानने के लिए अपना फोन उठाती है। आर्यन गुस्सा हो जाता है और कहता है कि अगर उसे लगता है कि वह नशे में होने पर उसके चारों ओर दौड़ने के लिए उसकी नानी है। वह कहती है कि नानी पीजीडी में है। वह उसे डांटता है और उसे फिर से पानी देता है।

वह सोचती है कि उसे आर्यन से दूर होकर आदित्य के ठिकाने का पता लगाने की जरूरत है। आर्यन कहता है कि वह उसे डांटती है कि वह कॉकटेल नहीं संभाल सकती और इसके बजाय पीना चाहती है, इसलिए वह पूरी पार्टी के दौरान उसके साथ रहेगी। वह सोचती है कि उसे आदित्य का ठिकाना कैसे मिलेगा।

अनु ने त्रिपाठी को अपमानित किया (Imlie 12th January 2022 Written Episode Update)

अनु ने त्रिपाठी को यह कहते हुए अपमानित किया कि नर्मदा ने निम्न वर्ग के नौकर इमली और मध्यम वर्ग त्रिपाठियों को आमंत्रित किया, उसे उससे मित्रता करनी चाहिए और अपने कुलीन वर्ग में शामिल हो जाना चाहिए। अर्पिता को गुस्सा आता है, लेकिन नर्मदा उसे नियंत्रित करती है। अनु पूछती है कि क्या उसे अपने क्लब में उनमें से 3 के लिए एक टेबल बुक करनी चाहिए। नर्मदा हिचकिचाती है।

अनु फिर से अपनी जोकरगिरी शुरू करती है और कहती है कि अनु और नर्मदा पहले से ही बड़े एलीट क्लब के सदस्य हैं, जहां हर कोई राजनेता, अभिनेता, वीआईपी सहित आने के लिए उत्सुक है। अनु उत्साह से पूछती है कि वह जगह कौन सी है। अनु देवीमा के मंदिर कहते हैं। अनु गुस्से में हाथ उठाती है।

अर्पिता उसे रोकती है और कहती है कि चाची चाहती हैं कि वे सब नाचें, इसलिए वे सब करेंगे। वह सभी को मास्क देती है और कहती है कि जिसके पास एक ही मास्क होगा वह एक टीम बनाएगा और एक साथी डांस करेगा। इमली सोचती है कि वह जाकर जांच करेगी कि क्या बाबूसाहेब ने कोई अपडेट भेजा है।

(Imlie 12th January 2022 Written Episode Update)

Read Also: Anupama 12th January 2022 Written Episode Update शाह और कपाड़िया परिवार नया साल मनाते हैं

Read Also : Lata Mangeshkar कोविड -19 और निमोनिया के साथ आईसीयू में, 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी : डॉक्टर

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
Swapna Shastra: सपने में अगर छिपकली या सांप दिखे तो क्या है इसके मायने, क्या कहाता है स्वप्न शास्त्र?- Indianews
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, जॉनी बेयरस्टो ने खेली शानदार शतकीय पारी -India News
Saptahik Lucky Rashifal: अगले सप्ताह इन 5 लकी राशियों के जातकों को मिलेगा डबल लाभ, धन और सुख में होगी वृद्धि- Indianews
ADVERTISEMENT