होम / Imlie 14th April 2022 Written Update इमली की जिंदगी में तूफान बनकर लौटेगी मालिनी

Imlie 14th April 2022 Written Update इमली की जिंदगी में तूफान बनकर लौटेगी मालिनी

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 14th April 2022 Written Update: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में कई टिवस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि इमली और आर्यन शादी के बाद भी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय नहीं कर पा रहे हैं। वहीं इमली आर्यन के अतीत का सच जानने की कोशिश कर रही है। शो में आपने अब तक देखा कि इमली अरविंद की मौत के सच का पता लगा लेती है। अरविंद के दुश्मन आर्यन की जान लेने का प्लान करते हैं। अरविंद के दुश्मन इमली का पीछा करते हुए आर्यन के पास पहुंच जाते हैं।

इसी बीच इनमली की कहानी में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से इमली और आर्यन की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। वहीं इमली की कहानी से आदित्य की छुट्टी हो जाएगी। वही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आर्यन के जीजा अरविंद के कातिल इमली और आर्यन को मारने की साजिश रचेंगे। दूसरी तरफ इमली आर्यन के पीछे पीछे ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पहुंच जाएगी। यहां पर इमली आर्यन से नहीं मिल पाएगी।

इमली और आर्यन की जान जल्द ही खतरे में पड़ने वाली है

ऐसे में इमली कंटेस्टेंट बनकर ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेगी। इमली से दूर होने के बाद आदित्य एक बड़ा फैसला करने वाला है। आदित्य रातों रात देश छोड़कर चला जाएगा। आदित्य फैसला करेगा कि वो इमली और आर्यन के बीच नहीं आएगा। दिल टूटने के बाद आदित्य इमली से दूर रहने का फैसला करेगा। ये बात जानकर इमली के होश उड़ जाएंगे। इमली की शादी के बाद से ही वो बड़ी मां की चालों का सामना कर रही है।

जल्द ही इमली की परेशानियां बढ़ने वाली हैं। इमली की जिंदगी में मालिनी की एंट्री होने वाली है। मालिनी आते ही इमली की जिंदगी में जहर घोलना शुरू कर देगी। वहीं इमली और आर्यन की जान जल्द ही खतरे में पड़ने वाली है। आर्यन इमली को ब्यूटी कॉन्टेस्ट का विनर बना देगा। ट्रॉफी लेने के बाद इमली को पता चलेगा कि उसमें बम लगा हुआ है। इमली आर्यन और खुद के बचाने के लिए जमीन आसमान एक कर देगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इमली किस तरह से आने वाली मुसीबतों का सामना करेगी।

Read More: KRK Trolls Sidharth Malhotra Over Alia Bhatt Wedding केआरके बोले- धोबी का कुत्ता…

Read More: KGF Chapter 2 फैंस ने बताया ‘केजीएफ 2’ को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

Read More: Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT