होम / Imlie 16th March 2022 Written Update इमली को तलाशने के लिए धरती आसमान एक करेगा आर्यन

Imlie 16th March 2022 Written Update इमली को तलाशने के लिए धरती आसमान एक करेगा आर्यन

Prachi • LAST UPDATED : March 16, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 16th March 2022 Written Update: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) की कहानी में आर्यन और इमली की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इमली को हासिल करने के लिए आर्यन कुछ भी करने के लिए राजी है। हालांकि इमली और आर्यन की ये राह इतनी आसान नहीं होने वाली है। बड़ी मां इमली और आर्यन की शादी को रोकने के लिए एक नई साजिश को अंजाम देने वाली है। अब तक आपने देखा, आर्यन अपनी मां को शादी के लिए राजी कर लेता है।

परिवार के लोग इमली और आर्यन की सगाई की तैयारी शुरू करते हैं। त्रिपाठी परिवार भी इमली की खुशियों में शामिल होने पहुंच जाता है। वहीं दूसरी तरफ आर्यन को बचाने के लिए इमली बेहोश होने का दिखावा करती है। इस हरकत की वजह से इमली बुरी फंसने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, आर्यन इमली को खाना खाने के लिए कहेगी। इमली आर्यन के हाथ से खाना खाने से इनकार कर देगी।

आर्यन को लगेगा कि इमली के गायब होने में आदित्य ने उसकी मदद की है

इमली से अपनी बात मनवाने के लिए आर्यन परिवार के सभी लोगों को बुला लेगा। जिसके बाद आर्यन सबके सामने इमली को जबरदस्ती खाना खिलाएगा। बड़ी मां इमली को किडनैप कर लेगी। बड़ी मां इमली को चालाकी से बेहोश कर देगी। बड़ी मां इमली को घर से बाहर भेज देगी। दूसरी तरफ मीठी, इमली की सगाई में पहुंच जाएगी। मीठी, इमली से मिलने की कोशिश करेगी। इसी बीच आर्यन को इमली के गायब होने के बारे में पचा चलेगा। आर्यन को लगेगा कि इमली जानबूझकर सगाई से भाग गई है। आर्यन को लगेगा कि इमली के गायब होने में आदित्य ने उसकी मदद की है।

आर्यन गुस्से में आदित्य को मारने की कोशिश करेगा। आदित्य दावा करेगा कि इमली को कभी हासिल नहीं कर पाएगा। ये बात सुनकर आर्यन का पारा चढ़ जाएगा। आर्यन को परेशान देखकर आदित्य काफी खुश होगा। आदित्य से पंगा लेने के बाद आर्यन इमली की तलाश में जुट जाएगा। आर्यन की आंखों के सामने एक ट्रक निकलकर जाएगा। आर्यन ये बात नहीं जान पाएगा कि इस ट्रक में इमली है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आर्यन किस तरह से इमली को हासिल करेगा।

Read More: Rajpal Yadav Birthday बॉलीवुड में ‘जंगल’ से मिली थी असली पहचान

Read More: Ankita Lokhande and Vicky Jain Holi Celebration Photos स्मार्ट जोड़ी के सेट पर कपल ने मनाई अपनी पहली होली

Read More: Shilpa Shetty Mother Sunanda Shetty 21 लाख कर्ज न चुकाने पर सुनंदा शेट्टी के खिलाफ वारंट जारी

Read More: Pathan Set Photos ऐब्स फ्लॉन्ट करते दिखे किंग खान

Read More: Kareena Kapoor Khan OTT Debut फिल्म द डिवोशन आॅफ सस्पेक्स एक्स पर आधारित होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT