होम / Imlie 7th April 2022 Written Update आदित्य को बचाने के लिए जमीन आसमान एक करेगी इमली

Imlie 7th April 2022 Written Update आदित्य को बचाने के लिए जमीन आसमान एक करेगी इमली

Prachi • LAST UPDATED : April 7, 2022, 4:11 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 7th April 2022 Written Update: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) लगातार आ रहे टिवस्ट एंड टर्न्स फैंस को काफी पसंद आ रही है। शादी के बाद इमली नए नए चैलेंजेस का सामना कर रही है। शो में आपने अब तक देखा, इमली आर्यन को चैलेंज करती है कि वो आदित्य को कुछ नहीं होने देगी। आर्यन सारे सबूत अपने आॅफिस में दफ्न कर देता है। रात होते ही इमली आर्यन के सोने का इंतजार करती है ताकि वो आॅफिस जाकर सबूत तलाश सके।

इमली आर्यन को सुलाने की कोशिश करती है। इसी बीच इमली और आर्यन के बीच एक और नई जंग का ऐलान होने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, आर्यन के सोते ही इमली घर से भाग जाएगी। नीला और प्रीता इमली की फोटो खींच लेगी। नीला इमली को बदनाम करने का प्लान बनाएगी। दूसरी तरफ इमली आर्यन के आॅफिस में घुस जाएगी। इमली आदित्य को बचाने के लिए सबूत तलाशना शुरू कर देगी।

इमली को सपोर्ट करेगा आदित्य

हालांकि इमली के हाथ कोई सबूत नहीं लगेगा। तलाशी के दौरान इमली को एक फाइल मिलेगी। इसी बीच इमली आॅफिस में आदित्य से टकरा जाएगी। आदित्य इमली को अपनी गलती सुधारने को करेगा। इमली आदित्य को याद दिलाएगी कि वो अब आर्यन की पत्नी जल चुकी है। वहीं इमली की तीखी बातें आर्यन का खून खौला देंगी। आर्यन गुस्से में इमली के साथ से फाइल ले लेगा। आदित्य बिना देर किए इस फाइल को जला देगा। आदित्य की ये हरकत देखकर इमली हैरत में पड़ जाएगी। आदित्य से बहस होने के बाद इमली घर लौट जाएगी।

घर आते ही नीला इमली पर भड़क जाएगी। तस्वीरें दिखाते हुए नीला इमली को कैरेक्टरलैस बताएगी। आदित्य नीला की किसी बात पर भरोसा नहीं करेगा। आर्यन दावा करेगा कि वो इमली पर आंख बंद करके भरोसा कर सकता है। आर्यन की बात सुनकर नीला चुप रह जाएगी। बाद में इमली आर्यन को सच बताने की कोशिश करेगा। आर्यन खुलासा करेगा कि वो अपने आॅफिस का फुटेज देख चुका है। आर्यन बताएगा कि इमली उससे कुछ नहीं छिपा सकती।

Read More: Happy Birthday Jeetendra एक्टर ने जिंदगी के 20 साल चॉल में गुजारे, ऐसे मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

Read More: Pushpa Star Allu Arjun Violate Traffic Rules ट्रैफिक पुलिस के सामने ‘झुक गया पुष्पा राज’, हैदराबाद में कटा चालान!

Read More : NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Read More: RRR Box Office Collection फिल्म 1000 करोड़ के करीब पहुंची, टीम ने मुंबई में की पार्टी

Read More: Oh My Ghost First Look हाथ में कटार पकड़े सनी लियोन का डेंजरस लुक आया सामने

Read More: Amazon Prime Video Movie Ending Things मार्वल के इस सुपरहीरो के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Connect Us : Twitter Facebook

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ….आखिरकार गांधी परिवार ने अमेठी को छोड़ा
Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
ADVERTISEMENT