होम / Imlie Serial Update: आदित्य क्यों करेगा इमली को किडनैप, महाएपिसोड में होगा इमली पर हमला

Imlie Serial Update: आदित्य क्यों करेगा इमली को किडनैप, महाएपिसोड में होगा इमली पर हमला

India News Editor • LAST UPDATED : September 27, 2021, 10:33 am IST

Imlie Serial Update: स्टार प्लस चैनल का इमली एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाले एपिसोड्स में इस शो में काफी ड्रामा होने वाला है। इमली अंत में मालिनी के खिलाफ एक बड़ा सबूत हासिल कर लेती है। लेकिन जब कुणाल चौहान अदालत में वीडियो चलाता है, तो वीडियो नहीं चलता है क्योंकि वीडियो पहले ही डिलीट किया गया था। इतने कठिन संघर्ष के बाद, इमली केस नहीं जीत पाती है। इमली (Imlie Serial Update) को पता चलता है कि आदित्य ने वीडियो डिलीट किया है।

आखिर आदित्य ने वीडियो क्यों डिलीट किया होगा? इस सवाल का जवाब तो आपको अब इमली का महा एपिसोड में मिलेगा, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। जिसमें एक बहुत बड़ा ट्विस्ट सामने आएगा। सीरियल इमली में अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं थी। आने वाले एपिसोड में इमली की किडनैपिंग होगी और चौंकाने वाली बात ये है कि इसके पीछे आदित्य का हाथ होगा। मालिनी के प्रेग्नेंसी के ऐलान करते ही इमली को घर छोड़कर जाना होगा। तभी वूमन ट्रैफिकिंग का इमली शिकार बनेगी और उसे किडनैप कर लिया जाएगा।

Imlie Serial Update आदित्य का बड़ा प्लान

सीरियल इमली में आदित्य के दिमाग में एक बड़ा प्लान चल रहा है। लेकिन इसके जरिए आदित्य क्या करना चाहता है ये अभी तक सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्प होने वाले हैं। आदित्य इमली को किडनैप करवाएगा।

सीरियल इमली के इस महाएपिसोड (Imlie Serial Update) का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें इमली किडनैपर्स के चंगुल में फंसी दिख रही है। हालांकि इमली खुद को बचाने के लिए जैसे-तैसे एक वीडियो रिकॉर्ड करेगी। इस विडियो में इमली बताएगी कि वो बड़ी मुसीबत में है और उसके साथ अन्य लड़कियों को भी यहां अगवा किया गया है उसे जल्द से जल्द मदद की जरूरत है। इसी बीच वीडियो शूट के दौरान ही इमली पर हमला होगा। आखिर क्या होगा इमली के साथ ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इमली इस प्लान से बिल्कुल अनजान है। आदित्य के इस जाल में इमली को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। क्या आदित्य उस काम में सफल होगा जो वह कर रहा है या उसकी योजना उसके ही खिलाफ उल्टी पड़ जाएगी। ये तो आने वाले वक्त में इमली के एपिसोड्स में देखना दिलचस्प रहेगा।

Must Read:- Anupamaa Serial Update: वनराज को छोड़कर सबक सिखाएगी काव्या

Connect With Us: Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT