होम / Imlie Written Episode Update : इमली की पेनड्राइव वापस पाने की योजना

Imlie Written Episode Update : इमली की पेनड्राइव वापस पाने की योजना

India News Editor • LAST UPDATED : October 25, 2021, 7:50 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Imlie Written Episode Update इम्ली और प्रणव को जेल की कोठरी में प्रवेश करते देख आदि चौंक जाता है और पूछता है कि क्या हुआ। इमली का कहना है कि वह प्रणव को देखकर चोर को भागने से रोक रही थी। आदि भ्रमित हो जाता है। वह कहती है कि वह उससे अधिक समय तक दूर नहीं रह सकती और प्रणव जीजू ने उसकी मदद की। वह सोचती है कि अगर उसने आदि को प्रणव द्वारा पेनड्राइव चोरी करने की सूचना दी, तो वह प्रणव को तोड़ देगा और प्रणव पेनड्राइव तोड़ सकता है।

आदि सोचता है कि इमली क्या कर रही है, अगर वह सीधे उससे पूछता है, तो वह जवाब नहीं दे सकती है। प्रणव सोचता है कि इमली बहुत बुद्धिमान है और उसे किसी तरह यहां से भागने की जरूरत है। प्रणव के जाने से पहले इम्ली कूद जाती है और आदि के बगल में बैठ जाती है। आदि पेनड्राइव के बारे में पूछता है। इमली की जोकरगिरी शुरू होती है और वह कहती है कि यह मोबाइल लॉकर में सुरक्षित है।

उनका नोक-झोंक शुरू हो जाता है। प्रणव ने कांस्टेबल से अपना मोबाइल देने का अनुरोध किया। अवसर को भांपते हुए इमली अपनी पीठ पर लिखता है। वह गुदगुदी महसूस करता है और पूछता है कि क्या वह प्रणव के सामने रोमांटिक हो रही है।

वह पीछे हट जाती है और कहती है कि वह उससे रोमांस करने के लिए नहीं मर रही है और बस उसे एक रहस्य बताना चाहती है। वह अपनी पीठ पर पेनड्राइव, चोर, प्रणव खींचती है। वह क्रोधित हो जाता है और कहता है कि वह प्रणव को तोड़ना चाहता है, लेकिन अपने क्रोध को नियंत्रित करता है और कहता है कि उन्हें इमली की दुष्टता के माध्यम से दुष्ट प्रणव को संभालने की आवश्यकता है।

(Imlie Written Episode Update)

वह अपनी पीठ पीछे ड्रा लिखता है कि वह अपनी पत्नी से बहुत दिनों बाद बात कर रहा है। कुछ देर बाद कांस्टेबल प्रणव को मुक्त कर देता है। आदि इमली से पूछता है कि उन्हें प्रणव से पेनड्राइव कैसे वापस मिलेगी। इमली का कहना है कि वह प्रणव से पेनड्राइव प्राप्त करेगी और रूपाली को प्रणव के चंगुल से भी मुक्त करेगी।

प्रणव पुलिस स्टेशन से बाहर निकलता है, विधायक को फोन करता है और कहता है कि वह उससे कुछ समय में मिलेंगे और उसे पेनड्राइव देंगे। इमली उसे रोकता है और कहता है कि वह कहीं नहीं जा सकता। इंस्पेक्टर का कहना है कि पूरा त्रिपाठी परिवार जांच के दायरे में है और जब तक ड्रग का मामला सुलझ नहीं जाता, तब तक वह नहीं जा सकता।घर पर, अपर्णा सुंदर को पूजा के लिए इलाके से 8 लड़कियों को लाने के लिए कहती है।

(Imlie Written Episode Update)

मालिनी अपर्णा को उदास देखती है और कारण पूछती है। अपर्णा कहती है कि जब उसके बच्चे मुसीबत में हैं तो वह कैसे खुश रह सकती है। मालिनी का कहना है कि इमली की वजह से आदि जेल में है। अपर्णा का कहना है कि गांधीजी भी सच्चाई के लिए जेल गए थे, फिर आदि कैसे पीछे हट सकते हैं। वह आगे इमली का समर्थन करती है और कहती है कि इमली एक जन्मजात सेनानी है और इस बार भी आदि के लिए लड़ेगी। पंकज, प्रणव और इमली के साथ हरीश घर लौटता है। अपर्णा पूछती है कि क्या वह आदि को साथ नहीं लाया।

पंकज का कहना है कि वह जल्द ही घर वापस आ जाएगा। इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ प्रवेश करता है। राधा परेशान हो जाती है और पूछती है कि पुलिस क्यों आई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि अपना कर्तव्य निभाने के लिए, उन्हें फिर से घर की अच्छी तरह तलाशी लेनी होगी। इमली कहती है कि वह उसकी मदद करेगी मालिनी गुड लक कहती है। इमली मजाक करती है और कहती है कि अगर वह उसकी मदद करना चाहती है, तो उसे प्रणव जीजाजी का ख्याल रखना चाहिए। इंस्पेक्टर घर की तलाशी लेने के लिए अंदर आता है। इमली उसके साथ है।

(Imlie Written Episode Update)

प्रणव ने विधायक को फोन किया और बताया कि इमली की वजह से वह घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। विधायक उसे अक्षम और लड़की से डरता है और इसलिए वह खुद वहां आकर पेनड्राइव ले लेगा। प्रणव वहां नहीं आने के लिए कहता है क्योंकि वह जांच के दायरे में होगा। रूपाली उसके पास जाती है और आदि के बारे में पूछती है। प्रणव उसके साथ बदतमीजी करता है और चला जाता है।

वह सोचती है कि इमली के कृत्य और आदि के बारे में उसके सवाल के कारण वह परेशान है। इमली भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे बुराई से लड़ने में मदद करे। पूजा के लिए मोहल्ले की आठ लड़कियां प्रवेश करती हैं। इमली को उनके साथ एक विचार और योजना मिलती है। अपर्णा, राधा, इमली और अन्य ने लड़कियों के पैर धोए और उनका आशीर्वाद लिया। इमली ने लड़की को अपनी योजना पर अमल करने का इशारा किया।

(Imlie Written Episode Update)

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD Weather Update: उफ़ ये गर्मी! अप्रैल में Summer ने भारत के कई हिस्सों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड – indianews
बेटी इरा-दामाद नुपुर के साथ पोज देते दिखें Aamir Khan, ये एक्ट्रेस भी हुई कैमरे में स्पॉट- Indianews
बचपन में शाहरुख-काजोल के साथ कमाया था खूब फेम, आज OTT Star हैं ये एक्ट्रेस -Indianews
Manipur Women Paraded: मणिपुर हिंसा मामले में CBI का आरोपपत्र, महिलाओं के साथ हुए बलात्कार पर चौंकाने वाले दावे- indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में बदलते पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें आज का ताजा रेट-Indianews
Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
ADVERTISEMENT