होम / Into the Wild with Bear Grylls : अब एडवेंचर पर जाएंगे Vicky Kaushal

Into the Wild with Bear Grylls : अब एडवेंचर पर जाएंगे Vicky Kaushal

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 11:32 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Into the Wild with Bear Grylls:डिस्कवरी चैनल के दुनिया भर में लोकप्रिय टीवी शो इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में अब तक आपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार को देखा होगा। इन तीनों ही एपिसोड्स को काफी ज्यादा पसंद किया गया और चैनल को जबरदस्त टीआरपी मिली। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के दो और नाम जुड़ने जा रहे हैं।

सबसे पहले अजय देवगन (Ajay Devgan) के नाम का खुलासा हो चुका था। उनके साथ दूसरे एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) होंगे, वह पांचवे भारतीय होंगे जो जंगल के एडवेंचर पर बेयर ग्रिल्स के साथ निकलेंगे। इस शो की शूटिंग बॉलीवुड के फेवरेट स्पॉट मालदीव में होगी। रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन शो की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। जबकि विक्की गुरुवार सुबह शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे।

Vicky Kaushal का शूट शेड्यूल सिर्फ दो ही दिनों का होगा। बता दें कि इस शो का प्रीमियर सबसे पहले डिस्कवरी+ ऐप पर किया जाएगा। बता दें कि अजय देवगन और विक्की कौशल एक साथ नजर नहीं आएंगे। दोनों बेशक एक ही जगह यानि मालदीव में शूटिंग करेंगे, लेकिन दोनों को लेकर अलग अलग एपिसोड तैयार किए जाएंगे। जिसे अलग-अलग दिन पर प्रसारित किया जाएगा। दरअसल विक्की कौशल को हाइड्रोफोबिया है यानि गहरे पानी का डर। विक्की अक्सर गहरे पानी में जाने से डरते हैं।

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बेयर ग्रिल्स समुद्री इलाकों में उन्हें लेकर जाएंगे या सारी शूटिंग जमीन पर ही होगी। बता दें कि इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एक स्किल रियलिटी शो है। इसमें खुद ब्रिटिश सर्वाइवल बेयर ग्रिल्स होस्ट हैं। वो घने और खतरनाक जंगलों में खुद को जिंदा रखने की जद्दोजहद करना सिखाते हैं। ये दुनिया के लोकप्रिय शो में से एक है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT