होम / Jeh Ali Khan's First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Jeh Ali Khan's First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Mukta • LAST UPDATED : February 21, 2022, 10:58 am IST

Jeh Ali Khan’s First Birthday

इंडिया न्यूज़, मुंबई
करीना कपूर खान के पास आज सातवें आसमान पर होने की तमाम वजहें हैं। आखिरकार, उनके बेटे जेह का पहला जन्मदिन है और वह निस्संदेह खुशी से झूम रही हैं। जेह इंडस्ट्री में सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। और जब उन्हें दुनिया भर के प्रशंसकों से उनके पहले जन्मदिन पर अपार प्यार मिल रहा है, करीना ने भी पटौदी के सबसे छोटे राजकुमार के लिए एक प्यारा नोट लिखना सुनिश्चित किया जो दिल जीत रहा है।

Jeh Ali Khan’s First Birthday

Jeh Ali Khan's First Birthday

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेह और तैमूर की एक अनदेखी तस्वीर साझा की, जो भाई-भाई के प्यार के बारे में थी। तस्वीर में टिम को फर्श पर रेंगते हुए देखा गया था और नन्हा जेह उसका पीछा कर रहा था। करीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “Bhai, wait for me I am one today. Let’s explore the world together…Of course Amma is following us everywhere…Happy birthday my Jeh Baba…my life #myson #myTiger #to Eternity and Beyond”

Jeh Ali Khan’s First Birthday

इस बीच, करीना ने आज सुबह उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब वह तैमूर को स्कूल छोड़ने जा रही थीं। अपनी बिल्डिंग से बाहर निकलते ही अभिनेत्री ने कैजुअल पोशाक पहनी हुई थी, जबकि तैमूर अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में बेहद क्यूट लग रहे थे क्योंकि वह अपनी माँ के साथ थे। दूसरी ओर, बर्थडे बॉय जेह भी तैमूर को विदा करने के लिए बाहर आया और अपनी संक्रामक मुस्कान से दिल जीत लिया।

Jeh Ali Khan’s First Birthday

Read Also : Ranbir Kapoor संग अपने रिश्ते पर बेझिझक बोलीं बिंदास Alia Bhatt, कहा ‘प्यार किया तो डरना क्या…’

Connect Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT