होम / Jersey Promotions Photos शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने दिल्ली में किया फिल्म का शानदार प्रमोशन

Jersey Promotions Photos शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने दिल्ली में किया फिल्म का शानदार प्रमोशन

Prachi • LAST UPDATED : April 9, 2022, 1:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jersey Promotions Photos: बी टाउन चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर चर्चा में है। बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में स्टार्स फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे हाल ही में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। बता दें कि कनॉट प्लेस के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में प्रमोशनल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Jersey Promotions Photos
Jersey Promotions

आपको बता दें कि जर्सी साउथ की इसी नाम से बनी पॉपुलर फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी राजनीति के कारण क्रिकेट छोड़ देता है। स्पोर्ट्स कोटे से मिली नौकरी भी चली जाती है, उसका सात साल का बेटा जर्सी की फरमाइश करता है।  ऐसे में जर्सी खरीदने के लिए रुपये चाहिए, इस रकम के बंदोबस्त के लिए वह फिर मैदान में उतरता है। तो इस बार सफलता उसके कदम चूमती है। लेकिन, मैच जीतने के बाद उसके दिल की धड़कनें थम जाती हैं।

Jersey Promotions Photos
Jersey Promotions

यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लगभग दो साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे शाहिद कपूर फिल्म में संघर्षशील क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान शाहिद ने बताया कि मैंने इस फिल्म के लिए अपने पिता (पंकज कपूर, जो इस फिल्म में शाहिद के कोच की भूमिका निभा रहे हैं) से बहुत कुछ सीखा।

मैंने वास्तव में सेट पर लोगों से पंजाबी में बात करने के लिए कहा, ताकि मैं उन्हें सुन सकूं, क्योंकि भाषा को सुन-बोलकर ही इसे आत्मसात किया जा सकता है। वहीं एक सवाल के जवाब में मृणाल ने उल्लेख किया कि जर्सी में मैं एक मजबूत महिला का किरदार निभा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि हर महिला इस किरदार के साथ खुद को जोड़ने में सक्षम होगी, क्योंकि खुद को पीड़ित और प्रताड़ित करने के बजाय वह चमकने में सक्षम है।

Read More: Will Smith Banned From Oscars For 10 years Over Slap Controversy कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, 10 साल का लगा प्रतिबंध

Read More: Swara Bhaskar Birthday अपने बोल्ड सीन्स और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

Read More: Jaya Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

Read More: Sonam Kapoor Delhi House Robbed करोड़ों के नगदी और जेवर ले गए चोर

Read More: Ranbir Kapoor Bachelor Party Guest list जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सभी डिटेल्स

Connect Us : Twitter Facebook

 

Jersey Promotions Photos

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश से गई 13 लोगों की जान, सीएम रेवंत रेड्डी ने जताया दुख-Indianews
शनि करेंगे बेड़ा पार, जानिए क्या कहते है मूलांक 8 वालों के सितारे
Met Gala के कार्पेट पर पहुंची Laapataa Ladies की फूल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
Mumbai: खराब चिकन खाने से फूड पोइजनिंग का शिकार बने मुंबईवासी, दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई दर्ज-Indianews
PM Modi AI Video: पीएम मोदी के वायरल एनिमेटेड डांसिंग वीडियो पर स्मृति ईरानी ने दी प्रतिक्रिया, प्रधानमंत्री को बताया कूल कैट-Indianews
Numerology: क्या है आपका मूलांक? जानें कैसा रहेगा 1 से 9 अंक वाले लोगों का आज का दिन-Indianews
West Nile Fever: केरल में लगातार फैल रहा वेस्ट नाइल बुखार, स्वास्थ्य विभाग ने प्री-मानसून सफाई गतिविधियों में तेजी लाने का दिया आदेश-Indianews
ADVERTISEMENT