होम / भोजपुरी एक्ट्रेस Kajal Raghwani ने का अपनी शादी के बारे में बोली ये बात, आप को जानकर होगी हैरानी

भोजपुरी एक्ट्रेस Kajal Raghwani ने का अपनी शादी के बारे में बोली ये बात, आप को जानकर होगी हैरानी

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 7, 2022, 10:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, डेस्क।
Kajal Raghwani reveals her marriage Plan: काजल राघवानी(Kajal Raghwani) भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में एक हैं। एक्टर्स ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट और सफल फिल्में दी हैं। काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, ‘मुकद्दर’ और ‘पटना से पाकिस्तान’ जैसी कई फिल्मों में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना-जाता है।

एक सफल एक्ट्रेसेस होने के साथ-साथ काजल राघवानी(Kajal Raghwani) अभी भी कुंवारी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के एक फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर सवाल किया। एक्ट्रेस Kajal Raghwani ने फैन को जवाब देते हुए अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया है।

Also read: Dinesh Lal Yadav ‘निरहुआ’ के गाने ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत में Kajal Raghwani ने सभी सवालों का जवाब दिए और यहां तक कि अपनी शादी की प्लानिंग का भी खुलासा किया। जब एक्ट्रेस Kajal Raghwani से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो काजल राघवानी ने जवाब दिया कि उनकी अभी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है।

Also red: Special Song ‘White White Lehenga’ Poster: Pawan Singh देंगे फैंस को बड़ा सरप्राइज, जल्द रिलीज 

Kajal Raghwani ने अपने अभिनय की शुरुआत 2011 में भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से की थी। बाद में वह कई म्यूजिक एलबम्स में दिखाई दीं और अपने डांस मूव्स के लिए एक्ट्रेस Kajal Raghwani ने खूब सुर्खियां बटोरीं। Kajal Raghwani के भोजपुरी सॉन्ग्स को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जाता है।

Also read: Rani Chatterjee Latest Viral Video: जब भोजपुरी की Rani ने  गुनगुनाया ‘Dhoom’ का गाना, फैंस बोले ‘बॉलीवुड की तैयारी बा’

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल राघवानी एक्ट्रेस को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।जल्द ही ‘सलामी’, ‘लक्ष्मी बिटिया’, ‘दंड नायक’, ‘अमानत’, ‘भाग खेसारी भाग’, ‘लव विवाह डॉट कॉम’, ‘प्रजातंत्र’ और ‘डुंगा’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी।

Also read: Pawri Girl Video: फिर इंटनरेट पर मचाया तूफान, सिर पर पल्लू रखकर की ऐसी शानदार एक्टिंग

Also read: Dabang girl in legal trouble: धोखाधड़ी मामले में Sonakshi Sinha के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

Also read: जॉन अब्राहम(John Abraham) की UP COMING Acti

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT