होम / Pawri Girl Video: फिर इंटनरेट पर मचाया तूफान, सिर पर पल्लू रखकर की ऐसी शानदार एक्टिंग

Pawri Girl Video: फिर इंटनरेट पर मचाया तूफान, सिर पर पल्लू रखकर की ऐसी शानदार एक्टिंग

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 5, 2022, 10:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, डेस्क।

Pawri Ho Rahi Hai Video: पिछले साल एक लड़की ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचाया था। हर कोई ‘पॉवरी हो रही है'(Pawri Ho Rahi Hai) ट्रेंड में शामिल होकर मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहा था। उसके बाद से लड़की(Pawri Girl ) सेंसशनल स्टार बन चुकी है। इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह लगातार कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। Pawri Girl के एक और वीडियो ने फिर से तूफान मचा दिया है। Also read: Urvashi Rautela Film Shooting Postponed रुस और यूक्रेन युद्ध के चलते उर्वशी की फिल्म की शूटिंग रुकी

Pawri Girl का नया वीडियो हो रहा वायरल
‘पॉवरी गर्ल’ (Pawri Girl) दानानीर मोबिन (Dananeer Mobeen) वापस आ गई हैं और इस बार वह अपने फॉलोअर्स के लिए अपना एक नया वीडियो लेकर आई है। दानानीर(Pawri Girl) ने गुरुवार 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर ‘पॉवरी हो रही है’ का एक नया वर्जन शेयर किया है।

इस वीडियो में दीवार पर टंगी एक तस्वीर में उनके पिता और भाई-बहन नजर आ रहे हैं और वहीं पर मौजूद दानानीर(Pawri Girl) ने बेहद ही शानदार वीडियो रिकॉर्ड किया। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में उन्होंने बेहद ही क्यूट अंदाज में ‘पॉवरी हो रही है’ का नया वर्जन शूट किया। खुद दानानीर(Pawri Girl) ने एक बच्चे की तरह लिप-सिंक किया। बता दें कि लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद दानानीर ने बच्ची की एक्टिंग करने की कोशिश की है।

Also read: Deepika Padukone Trolled For Airport Look यूजर्स बोले- ‘अब इन्हें रणवीर सिंह की वाइफ बोल सकते हैं’

पिछले साल वायरल होने से ट्रेडिंग में आई Pawri Girl : पाकिस्तान की सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुईं दानानीर मुबीन(Pawri Girl) ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जो इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

संगीतकार यशराज मुखाटे द्वारा उनके वीडियो का मैशअप बनाने के बाद इस ट्रेंड ने भारत में लोकप्रियता हासिल की। रणवीर सिंह से लेकर बड़े नाम तक हर कोई इस ट्रेंड से जुड़ गया। अब वायरल हो रहे इस नए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह मैं हूं और यह हमारा बाप हैं और यह हमारे बाप की पार्टी हो रही है।

Also read: Mithun Chakraborty के साथ बोल्ड सीन्स देने के बाद जब आगबबूला हो गई थी Hema Malini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT