होम / अभिनेत्री कनिष्का सोनी जिन्होंने हाल ही में खुद से शादी की, सोनाली फोगट, सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धू मूस वाला के लिए इंसाफ मांगती आई नजर

अभिनेत्री कनिष्का सोनी जिन्होंने हाल ही में खुद से शादी की, सोनाली फोगट, सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धू मूस वाला के लिए इंसाफ मांगती आई नजर

Sachin • LAST UPDATED : August 29, 2022, 4:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): पवित्र रिश्ता अभिनेत्री कनिष्क सोनी ने हाल ही में खुद से शादी करने और मंगल सूत्र और सिंदूर के साथ तस्वीरें पोस्ट करने की घोषणा के साथ सुर्खियां बटोरीं।

अब, अभिनेत्री ने सोनाली फोगट, दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामलों में न्याय मांगने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। वीडियो में, कनिष्क सोनी 2020 में रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी में शामिल होने और भारत में कलाकार बिरादरी के लिए एक अभिनेता और राजनेता के रूप में न्याय मांगने की बात करती है। उनका कहना है कि हमारे समाज में शादीशुदा महिलाओं को सम्मान की नजर से देखा जाता है और यही एक वजह है कि उन्होंने खुद से शादी कर ली।

कनिष्क सोनी ने कहा: “भले ही मैं भारत में नहीं हूं, अगर कुछ भी गलत हो रहा है, खासकर हमारे मनोरंजन उद्योग में, तो आवाज उठाना मेरी जिम्मेदारी है।”

“मुझे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया से पता चला कि सोनाली फोगट, जो एक राजनेता, टिक टोक स्टार और बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं, का किसी ने बलात्कार और हत्या कर दी है। मैं वास्तव में आहत हूं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। लेकिन यही कारण है कि मैंने यह कदम उठाया है क्योंकि इस तरह के लोग, जो कई बार आपके बहुत करीब होते हैं, आपको नुकसान पहुंचाते हैं और वास्तव में आपकी हत्या भी कर सकते हैं।”

कनिष्क सोनी ने आगे कहा: “इसीलिए मैंने मंगलसूत्र पहना और सिंदूर लगाया क्योंकि लोग शादीशुदा महिलाओं को सम्मान से देखते हैं। मैंने अपनी सुरक्षा के लिए ऐसा किया है लेकिन फिर भी इसकी कोई गारंटी नहीं है।” /“वास्तव में, हाल ही में, सिद्धू मूस वाला मारा गया था और मैं भारत सरकार से पूछता हूं कि अन्य देशों की तरह सख्त कानून क्यों नहीं हैं जो अपराधियों की आंखों में भय पैदा करते हैं? हमारे देश में कलाकार का जीवन सुरक्षित क्यों नहीं है? लोग आवाज क्यों नहीं उठा रहे हैं।”

“हमने इससे ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत के मामले में देखा है। हम सभी जानते हैं कि वह आत्महत्या नहीं कर सकता क्योंकि वह बहुत प्रेरित व्यक्ति था। मैं तीनों कलाकारों- सोनाली फोगट, सिद्धू मूसेवाला और सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहता हूं। कनिष्क को ‘दीया और बाती हम’, ‘देवों के देव… महादेव’, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT