होम / Kareena Kapoor और Saif Ali Khan का काउंटडाउन हुआ शुरू, तैमूर और जेह संग स्विट्जरलैंड में वेकेशन कर रहें हैं इंजॉय

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan का काउंटडाउन हुआ शुरू, तैमूर और जेह संग स्विट्जरलैंड में वेकेशन कर रहें हैं इंजॉय

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2022, 9:47 pm IST

Kareena Kapoor Khan Enjoying New Year Vacation with Family: बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहें हैं। खान परिवार अभी स्विट्जरलैंड की वादियों में अपने प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहा है। इसी बीच अब करीना ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। फोटो में करीना अपने पति सैफ अली खान और दोनो बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नज़र आ रही हैं। बता दें कि करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, ”उलटी गिनती शुरू होती है, 29-12-2022. टिम के मुंह में वो क्या है? स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप।”

इस फोटो में जहां करीना और सैफ ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहें हैं। जबकि जेह ब्लू ट्रैक-सूट में और तैमूर लाइट ग्रीन आफटफिट में नज़र आ रहें हैं। दोनो ही मुंह में लॉलीपॉप लिए काफी क्यूट लग रहें हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद उनके फैंस फोटो को लाइक करने के साथ जमकर कॉमेंट भी कर रहें हैं। अब करीना की इस नई फोटो को देख लगता है कि बेबो अपनी फैमिली के साथ यहीं पर न्यू ईयर भी मनाने वाली हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT