होम / ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन संग पोज देती दिखीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीरें

ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन संग पोज देती दिखीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीरें

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 17, 2022, 12:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान के अफेयर के चर्चें बॉलीवुड गलियारों में रहे है। बता दें कि हाल ही में दोनों को लंबे समय बाद गुरुवार की रात एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया। जहां दोनों को पहली बार एक साथ फोटो क्लिक कराते हुए देखा गया। बता दें कि सारा-कार्तिक काफी वक्त से अपने बीच लिंक अप की वजह से खबरों में हैं। इस रूमर्ड कपल को सबसे पहले डायरेक्टर इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में एक साथ देखा गया था।

‘लव आज कल 2’ के बाद से दोनों हो गए थे अलग

‘लव आज कल 2’ के बाद दोनों की दोस्ती और बढ़ गईं और खबरें आने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद खबर आई कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। अब अफेयर-ब्रेक की अटकलों के बाद इस जोड़ी को एक लंबे असरे बाद रियल लाइफ में साथ में देखकर इनके फैंस फिर से इनके बीच पैचअप होने की कयास लगने लगे हैं।

Kartik-Aaryan
Kartik-Aaryan

अवॉर्ड फंक्शन में सारा-कार्तिक की कई तस्वीरें आई सामने

बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान से सारा-कार्तिक की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों को पहली बार साथ में पैपराजी के लिए पोज देते देखे गए है। इस दौरान जहां कार्तिक ब्लैक कलर के सूट में काफी स्टाइलिश दिखाई दिए, वहीं सारा अली खान भी ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं।

 Sara-Ali-Khan-
Sara-Ali-Khan-

फैंस दे रहे हैं पैचअप करने की सलाह

कार्तिक-सारा की इन तस्वीरें और वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां रूमर्ड कपल के फैन्स इन्हें साथ में देखकर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई इन्हें पैचअप करने की सलाह दे रहा है तो किसी नई जोड़ी को कमाल कर रहा है. इनको एक साथ एक ही फ्रेम में देखकर फैंस काफी खुश हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT