होम / KGF Chapter 2 Trailer यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

KGF Chapter 2 Trailer यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : March 3, 2022, 4:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KGF Chapter 2 Trailer: साउथ स्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि इस फिल्म के टेÑलर के लिए अब आपको ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना पड़ेगा। दरअसल केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है, जिसे सुनने के बाद केजीएफ स्टार यश के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हें। दरअसल, मेकर्स ने अब इस फिल्म के ट्रेलर को जारी करने की तारीख का ऐलान किया हैं।

सोशल मीडिया पर साझा करते हुए डायरेक्टर प्रशांत नील ने पोस्ट कर लिखा है कि, तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है! #KGFChapter2 का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 पर आएगा. #KGFTrailerOnMar27… इसी के साथ मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिल रहा है। इससे पहले केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था।

जिसमें बताया था कि, ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी और इस फिल्म का पोस्टर भी केजीएफ स्टार यश के बर्थडे पर जारी हुआ था जिसको देखने के बाद अटकले लगाई जा रही थी ये फिल्म इसी तारीख को रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 में यश के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी नजर आने वाले हैं। वहीं ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Read More: Sanah Kapur And Mayank Pahwa Wedding Photo बहन की विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद

Read More: Bedhadak First Look फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर

Read More: Aishwarya Rai Bachchan First Look From PS 1 फिल्म इस साल 30 सितम्बर को रिलीज होगी

Read More: Shraddha Kapoor Birthday कभी कॉफी शॉप पर काम करती थीं श्रद्धा कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT