होम / Kiara Advani ने संघर्ष के दिनों को किया याद, Karan Johar ने उस समय की थी मदद जब मैं कुछ भी नहीं थी

Kiara Advani ने संघर्ष के दिनों को किया याद, Karan Johar ने उस समय की थी मदद जब मैं कुछ भी नहीं थी

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kiara Advani Remembers her Days of Struggle: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने 2014 की फिल्म फुगली से अपनी शुरुआत की। तब से, अभिनेत्री को कई फिल्मों में देखा गया और दर्शकों और आलोचकों के सामने एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। वह अब अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज का इंतजार कर रही है जहां वह कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएगी।

हालांकि, कियारा के लिए यह हमेशा आसान नहीं रहा है क्योंकि उसे अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में, फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने उस समय को याद किया जब डिजाइनरों ने उन्हें उनके कपड़ों के लिए नहीं कहा और फिर, मनीष मल्होत्रा ​​​​उनके बचाव में आए। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की भी प्रशंसा की, जब वह उद्योग में कोई नहीं थीं और उन्होंने एक किस्सा भी साझा किया।

इंटरव्यू के दौरान 

Kiara Advani Remembers her Days of Struggle

यह पूछे जाने पर कि क्या चल रहा है, कियारा ने कहा, “आपको करना होगा … आप सब कुछ व्यक्तिगत रूप से नहीं ले सकते क्योंकि दिन के अंत में, यह व्यवसाय है … आज, मैं समझती हूं कि ये लोग कहां से आए होंगे …” उसने भी कपड़ों के ब्रांड के बारे में बात की और कहा कि वे अनन्य होना चाहते हैं और कभी-कभी इसे सभी को नहीं देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मनीष उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने इसे कभी इस तरह नहीं देखा।”

उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर की भी सराहना की और कहा कि उन्हें भाई-भतीजावाद से नफरत है, लेकिन वह उन्हें तब ले गए जब वह कुछ नहीं थीं। उन्होंने उस समय को भी याद किया जब उनकी प्रतिभा एजेंसी, जो करण के करीब थी, लेकिन कभी भी फिल्म निर्माता को अपना नाम नहीं दिया। उन्होंने कहा, “इसमें एक यादृच्छिक पार्टी हुई जिसके बाद उन्होंने मुझे अगले दिन फोन किया और कहा कि वह मुझे अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं।” कियारा ने आगे कहा कि भाई-भतीजावाद होना चाहिए लेकिन जब मैं सफल हुई तो सफल लोगों ने मुझसे कभी संपर्क नहीं किया। कियारा ने निष्कर्ष निकाला, “इसलिए मैं उनके लिए बहुत सम्मान करती हूं।”

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT