Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentKuch-Kuch Hota Hai रानी मुखर्जी को कुछ-कुछ होता है, में अपने रोल...

Kuch-Kuch Hota Hai रानी मुखर्जी को कुछ-कुछ होता है, में अपने रोल के बचाव में क्यों उतरना पड़ा?

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Kuch-Kuch Hota Hai : कुछ कुछ होता है एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अभिनय किया है। इसे करण जौहर ने लिखा और निर्देशित किया था, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

हालांकि, पिछले कुछ सालों में लोगों ने इस बात पर जोर दिया है कि फिल्म में शाहरुख का रोल काफी उतावले स्वभाव का था। दर्शकों ने यह भी बताया कि फिल्म में महिलाओं को किस तरह से दिखाया गया है।

 शाहरुख के रोल का भी बचाव Kuch-Kuch Hota Hai

Kuch-Kuch Hota Hai 

Kuch-Kuch Hota Hai 

एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने कहा, टीना एक दयालु इंसान थी, जिसे पाना राहुल के लिए बहुत कठिन था, इसलिए उसमें टीना को लेकर ज्यादा उत्सुकता थी। फैक्ट यह है कि उन्होंने कॉलेज में ओम जय जगदीश हरे गाया था, जबकि वह लंदन में पैदा हुई और पली-बढ़ी है। इससे भी राहुल, टीना की ओर आकर्षित हुआ था।

रानी के रोल में थी गंभीरता Kuch-Kuch Hota Hai

Kuch-Kuch Hota Hai 

रानी ने यह भी कहा कि मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि वह टॉमबॉय जैसी दिखने वाली अंजलि के पीछे जाने के बजाय एक ऐसी लड़की के पीछे गया था जो दिखने में बहुत अच्छी थी। मैं इसे उतना हल्का नहीं बनाऊंगी। मैं कहूंगी कि टीना के रोल में बहुत गहराई थी कि राहुल जैसे लड़का उसके प्यार में पड़ा।

आखिर में टीना ही राहुल और अंजलि के बीच के प्यार को समझ पाती है। आप जानते हैं कि टीना में एक अच्छी दिखने वाली लड़की होने के साथ-साथ काफी गहराई भी थी।

रानी बनीं लव गुरु Kuch-Kuch Hota Hai

Kuch-Kuch Hota Hai 

Kuch-Kuch Hota Hai 

रानी ने यह भी कहा कि प्यार में पड़ना हर एक इंसान के लिए अलग-अलग होता है। इसलिए, किसी को उनकी पसंद की वजह से नहीं आंका जा सकता। उन्होंने आगे कहा कि जो आपको सही लगे, वह दूसरे व्यक्ति के लिए गलत हो सकता है।
फिल्म कुछ कुछ होता है रानी मुखर्जी के करियर में खास जगह रखती है।

एक्ट्रेस ने 1996 की फिल्म राजा की आएगी बारात के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसके बाद फिल्म ह्यगुलामह्ण की थी। उन्होंने साथिया, हम तुम, वीर-जारा, चलते चलते, ब्लैक, बंटी और बबली, मदार्नी और हिचकी जैसी कई फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Kuch-Kuch Hota Hai 

READ ALSO : House is Rent Exemption in Income Tax किराए का है घर तो आयकर में मिलती है छूट

READ ALSO : What are the Benefits of Drinking Fennel Milk सौंफ वाला दूध पीने के क्या है फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE