होम / Luka Chuppi Completes 3 Years कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मनाया जश्न, शेयर की फोटो

Luka Chuppi Completes 3 Years कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मनाया जश्न, शेयर की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : March 2, 2022, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Luka Chuppi Completes 3 Years: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा (Shahzada) को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि यह जोड़ी पहले भी आॅनस्क्रीन अपनी फिल्म लुका छुपी में नजर आ चुकी है। अब बता दें कि फिल्म लुका छुपी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। वही इस फिल्म के 3 साल पूरे होने का दोनो स्टार्स ने जश्न मनाया। फिल्म लुका छुपी को 1 मार्च को 3 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे फिल्म में नजर आए दोनों कलाकारों ने शहजादा के सेट पर फिल्म लुका छुपी के 3 साल पूरे होने का जश्न मनाया। दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री कृति सेनन के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं।

Luka Chuppi Completes 3 Years
Kartik Aaryan And Kriti Sanon film

शेयर की गईं इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में दोनों कलाकार मुस्कुराते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में कृति कार्तिक की होठों पर उंगली रख उन्हें चुप कराते हुए नजर आ रही हैं, जो कि फिल्म का सिग्नेचर पोज भी है। इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, आपके गुड्डू और रश्मि आज भी साथ हैं। शहजादा के सेट पर लुका छुपी के 3 साल का जश्न मनाते हुए। साल 2019 में आई फिल्म लुका छुपी का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया था, जबकि इसे मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया था।

इस फिल्म में टीवी रिपोर्टर विनोद (गुड्डू) कुमार शुक्ला की कहानी को दिखाया गया है, जिसका किरदार अभिनेता कार्तिक आर्यन ने निभाया था। जबकि उनकी इंटर्न रश्मि त्रिवेदी के किरदार में अभिनेत्री कृति सेनन नजर आई थीं। एक साथ काम करते करते गुड्डू और रश्मि एक- दूसरे से प्यार करने लगते हैं। लेकिन शादी के फैसले से पहले वह 20 दिनों तक लिव- इन- रिलेशनशिप में रहने की कोशिश करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति और कार्तिक अब जल्द ही दूसरी बार साथ में फिल्म शहजादा में नजर जाएंगे।

Read More: Aryan Khan Drug Case Latest Update आर्यन खान को बड़ी राहत, एसआईटी जांच में नहीं मिला कोई सबूत

Read More: Tiger Shroff Birthday टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT