होम / Maldives Vacation अलाया फर्नीचरवाला ने Bikini में शेयर कीं Hot फोटोज

Maldives Vacation अलाया फर्नीचरवाला ने Bikini में शेयर कीं Hot फोटोज

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 10:40 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Maldives Vacation बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) इन दिनों Maldives Vacation एन्जॉय कर रही हैं। अलाया अपने वेकेशन से बिकिनी में अपनी खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

अब Alaya ने अलग-अलग बिकिनी में अपनी कुछ नई फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस के सभी बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला बालासाहेब ठाकरे के पोते Aaishvary Thackeray को डेट कर रही हैं और उन्हीं के साथ मालदीव में ब्यूटीफुल टाइम स्पेंड कर रही हैं।

(Maldives Vacation) Aaishvary Thackeray को डेट कर रही हैं Alaya

दरअसल, Alayaऔर Aaishvary ने एक साथ तो अपनी फोटोज शेयर नहीं की हैं। लेकिन दोनों ने मालदीव के एक ही रिजॉर्ट को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सोलो पिकचर्स साझा की हैं, जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि दोनों मालदीव में एक साथ ही वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अलाया ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में Aaishvary को अपना वंडरफुल फ्रेंड बताया था और कहा था कि वो एक बहुत टैलेंटेड इंसान हैं।

Maldives vacation
Alaya Furniturewalla

मालदीव की इन तस्वीरों में अलाया ब्राउन बिकिनी पहने हुए बीच पर सुकून के पल गुजारती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ अलाया ने कैप्शन में लिखा- मुझे एहसास हो गया है कि मैं सच में एक बीच पर्सन हूं। वहीं अलाया कुछ फोटोज में पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट भी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। आरेंज बिकिनी में नो मेकअप लुक में अलाया का स्टाइल देखते ही बनता है।

 

Read More: Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT