होम / मल्लिका शेरावत इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक, जानें किस दिन होगी रिलीज

मल्लिका शेरावत इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक, जानें किस दिन होगी रिलीज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 29, 2022, 1:48 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड की 90 दशक की हॉट हीरोइन मल्लिका शेरावत ने अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल जीता है। बता दें कि अभी अभिनेत्री काफी समस से बड़े पर्दे से दूर है। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार मल्लिका शेरावत जल्द की बड़्रे पर्दे पर दस्तक देने वाली है। मल्लिका शेहरावत एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर मल्लिका शेरावत

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही ‘आरके आरके’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रजत कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं। यह फिल्म दरअसल एक निर्देशक (आरके) की कहानी पर आधारित है। निर्देशक की नई फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाती है, लेकिन एडिटिंग के स्तर पर फिल्म में कुछ चीजें सही नहीं लगती हैं।
इसके बाद निर्देशक आरके के मन में कुछ गलत होने का डर आता है। आखिरकार आरके का बुरा सपना सच हो जाता है। अचानक उसके पास एडिट रूम से एक फोन आता है, जिसमें कहा जाता है कि फिल्म का एक्टर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गया है। इसके बाद शुरू होती है उस एक्टर को खोजने और फिल्म में वापस लाने की मशक्कत।

‘आरके आरके’ फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में मिल चुकी है सराहना

आपको बता दें फिल्म की रिलीज से पहले इसे कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। साथ ही इसे खूब सराहना भी मिली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी। फिल्म को रजत कपूर ने खुद लिखा है। बता दें कि मल्लिका आखिरी बार साल 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
IPL 2024 RCB vs CSK: RCB की धमाकेदार वापसी, CSK को हरा प्लेऑफ में पहुंचे- Indianews
Lalu Prasad Yadav: ‘मैं तुम्हें अपना ऊंट दूंगा..’, विरासत कर पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- Indianews
Putin-Xi Jinping: ‘उनके लिए अच्छा…’, पुतिन और शी जिनपिंग के गले मिलने पर अमेरिका ने उड़ाया मजाक- Indianews
Shoaib Akhtar अपने बटुए में Sonali Bendre की रखते थे तस्वीर? कहा था- किसी भी हद तक जाने को तैयार- Indianews
ADVERTISEMENT