होम / मिडिल क्लास लव के प्रोडूसर अनुभव सिन्हा और उनकी फिल्म कास्ट पहुंची द कपिल शर्मा शो पर, देखें तस्वीरें

मिडिल क्लास लव के प्रोडूसर अनुभव सिन्हा और उनकी फिल्म कास्ट पहुंची द कपिल शर्मा शो पर, देखें तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : September 14, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): द कपिल शर्मा शो की शुरुआत कपिल शर्मा और उनकी मंडली- कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अन्य लोगों की धमाकेदार शुरुआत के साथ हुई, जो अपने मजाक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह शो टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय शो रहा है और इसने बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लिया है। मंच की लोकप्रियता को देखते हुए कई सेलेब्स अपनी आने वाली फिल्मों का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाते हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और उनकी पत्नी रत्ना सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म मिडिल क्लास लव को बढ़ावा देने के लिए शो में एक भव्य उपस्थिति दर्ज की।

कपिल शर्मा का नया वीडियो:

कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर ‘मिडिल क्लास लव’ टीम के साथ बातचीत करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो साझा किया। वीडियो की एक अनूठी शुरुआत है क्योंकि हम देखते हैं कि कपिल दर्शकों को अलविदा कहते हैं और दिन की शूटिंग पूरी करते हैं और चले जाते हैं। जल्द ही, हम अनुभव सिन्हा, रत्ना सिन्हा और प्रीत कमानी, ईशा सिंह और काव्या थापर सहित मिडिल क्लास लव के कलाकारों को मंच पर प्रवेश करते हुए देखते हैं। इसके बाद कपिल उनका स्वागत करते हैं और उनका इंटरव्यू शुरू हो जाता है। इसके बाद कपिल टीम के साथ अपनी मजेदार बातचीत से शुरू करते हैं। और हमेशा की तरह कमरा जोर से ताली बजाता है। एक मजेदार बातचीत के बाद, वीडियो के अंत में, काव्या थापर ने घोषणा की कि फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर रिलीज हो रही है, और उस दिन पूरे भारत में टिकटों की कीमत केवल रु। 75. यह वीडियो कपिल और कलाकारों के सदस्यों द्वारा फिल्म के गीत ‘टुक टुक’ पर एक छोटा सा नृत्य करने के साथ समाप्त होता है।

मिडिल क्लास लव

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित और रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘मिडिल क्लास लव’ में प्रीत कमानी, ईशा सिंह और काव्या थापर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक युवा कॉलेज के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मध्यमवर्गीय परिवार में निराश है और प्यार को इससे बाहर निकलने का आदर्श तरीका ढूंढता है। बता दें कि इस फिल्म से प्रीत, ईशा और काव्या बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

द कपिल शर्मा शो

नए सीजन में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह सहित दर्शकों की पसंदीदा टीम आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने के लिए धमाकेदार वापसी कर रही है। उनके साथ सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की शामिल हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रीमियर सोनी टीवी पर 10 सितंबर को होता है और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT